रोडवेज की बस से उतरते समय 2 छात्राएं गिरकर हुई चोटिल

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 12:10 PM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो): हरियाणा रोडवेज की बसों की सॢवस कम होने से बसों में यात्रा करने वालों लोगों को कई प्रकार की मुश्किलों की सामना करना पड़ रहा है। जिले के विभिन्न रूटों पर डिपो अधिकारियों की ओर से बसों के फेरे कम कर दिए गए हैं। जिसका परिणाम ये हो रहा है कि हरियाणा रोडवेज की बसें ओवरलोड होकर चलती हैं और आए दिन किसी न किसी के बस से उतरते और चढ़ते समय गिरने की बात आम हो गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार खिजरी निवासी वंदना और चुहड़पुर कलां निवासी अंजू जोकि राजकीय महाविद्यालय छछरौली में बी.कॉम. की छात्राएं हैं। वह सुबह लगभग 9.30 बजे कालेज जाने के लिए यमुनानगर से खिजराबाद वाली बस में बैठ गई। अंजू और वंदना ने बताया कि बस में काफी भीड़ थी और जब वह छछरौली बस स्टैंड पर पहुंचे तब कुछ सवारियां उतरने लगीं कि चालक ने परिचालक के आदेश पर बस को चला दिया। 

2 छात्राएं वंदना व अंजू उतरते समय नीचे गिर गई और चोटिल हो गई। जब अन्य छात्र-छात्राओं ने अंजू और वंदना को नीचे गिरते देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते छछरौली बस स्टैंड परिसर में छात्र-छात्राओं का जमावड़ा लग गया और हरियाणा रोडवेज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची छछरौली पुलिस ने चालक को बुलाया और चोटिल छात्राओं व चालक के बीच समझौता करवाकर चालक को यमुनानगर के लिए बस सहित रवाना कर दिया। 

बहुत ज्यादा भीड़ होने के कारण पता नहीं चला : चालक
चालक ने बताया कि खिजराबाद से ही छछरौली और यमुनानगर जाने वाले छात्र-छात्राओं की काफी भीड़ थी। सवारियों को उतरने और चढऩे में काफी दिक्कत भी हो रही थी। जब यह छात्राएं छछरौली बस स्टैंड परिसर में बस से उतर रही थी, तब उन्होंने इस बात का ध्यान नहीं किया की सवारियां उतर गई या नहीं और उन्होंने बस चला दी। 

दोनों पक्षों में सहमति करवा दी गई है : थाना प्रभारी
छछरौली थाना प्रभारी रामकुमार का कहना है कि राजकीय महाविद्यालय छछरौली की 2 छात्राओं की शिकायत आई थी कि चालक की लापरवाही से वह चोटिल हो गई हैं। चालक को मौके पर बुलाकर दोनों पक्षों के बीच सहमति करवा दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static