निर्माणाधीन इमारत की मिट्टी धंसने से 2 मजदूर घायल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 06:23 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती)- निर्माणाधीन इमारत की मिट्टी धंसने से 2 मजदूर मिट्टी के नीचे दब गए जिन्हें मजदूर साथियों ने बड़ी मशक्कत के बाद  बाहर निकाला और और एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जानकारी के अनुसार पॉश कॉलोनी मॉडल टाउन है जहां कहा जाता है कि यहां जो भी इमारतें बनती है वह कानून कायदे से बनती है और सभी नियमों का पालन किया जाता है यहां स्थित राधा कृष्ण मंदिर के नजदीक जो इमारत बन रही है उस पर कोई भी नियम कानून लागू नहीं हो रहे।

 यह इमारत एक रसूख वाले चिकित्सक की है और वह यहां अपना भव्य अस्पताल बना रहा है काफी दिनों से इस इमारत का निर्माण कार्य जोर-शोर से चल रहा है लेकिन नगर परिषद के अधिकारियों के पास इस कार्य को जांचने की फुर्सत ही नहीं रही यहां सभी कानून कायदों को ताक पर रखकर निर्माण कार्य किया जा रहा है लेकिन अधिकारी जान कर भी अंजान बने हुए हैं।

गनीमत तो यह रही कि पास बनी इमारत की मिट्टी का एक हिस्सा ही मजदूरों पर गिरा अन्यथा पूरी इमारत भी मजदूरों पर गिर सकती थी। बताया यह भी जा रहा है कि जैसे ही मजदूरों को मिट्टी के नीचे से निकाला तो चिकित्सक ने अपने ही अस्पताल में उसे भर्ती कर लिया और पुलिस को भी सूचना देना मुनासिब तक नहीं समझा।  इस विषय में जब नगर परिषद के अधिकारियों से बात की तो उन्होंने कहा कि वे इसकी जांच कराएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static