अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 04:43 PM (IST)

पलवल (दिनेश): सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग - अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगो की मौत गई। पुलिस ने मामले में शिकायतों के आधार पर आरोपी अज्ञात चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी दुर्गा प्रसाद ने बताया कि गांव बसेली थाना गजरौला जिला अमरोहा यूपी निवासी नईम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह और उसका साथी गांव दौलतपुर थाना हसनपुर जिला अमरोहा यूपी निवासी 40 वर्षीय रामकिशोर केंटर चालक है।  दोनों ही गत 12 दिसंबर को अलग- अलग केंटर में भिवाड़ी से दलिया भरकर अमरोहा जा रहे थे।

उसके केंटर के आगे रामकिशोर चल रहा था। जैसे ही वह रात के करीब 12 बजे केएमपी पर रतीपुर फ्लाईओवर के समीप पहुंचे। तभी रामकिशोर का केंटर पेंचर हो गया और वह केंटर को साइड में लगाकर स्टपनी को बदलने लगा। पीड़ित ने भी उसके केंटर के आगे साइड में अपना केंटर लगा दिया और वह रामकिशोर की तरफ चलने लगा। तभी मानेसर की तरफ से आए एक तेज रफ़्तार केंटर ने रामकिशोर व केंटर में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से रामकिशोर गभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही घटना के बाद आरोपी केंटर चालक केंटर को मौके पर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

वहीं दूसरे मामले में गांव अटोहां निवासी रवि व उसके चाचा का लड़का 24 वर्षीय संजय किसी काम से गांव मित्रोल गए थे और वहां से वह ऑटो में सवार होकर वापस पलवल आ रहे थे। जैसे ही वह अटोहां मोड़ पर ऑटो से उतरकर अपने घर की तरफ जाने के लिए पैदल सड़क पार करने लगे। तभी होडल की तरफ से आई एक तेज रफ्तार कार ने संजय में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि संजय गभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए वह अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्स्कों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही घटना के बाद आरोपी कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले में मृतकों के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात चालकों के खिलाफ केस दर्ज करके केंटर को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपी चालकों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौप दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static