Sonipat Accident: फ्लिपकार्ट में काम करने वाले 2 युवकों की हादसे में मौत, देर रात घर लाैटते समय हुआ हादसा

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 01:06 PM (IST)

गन्नौर (कपिल शांडिल्य) : सोनीपत के गन्नौर के नेशनल हाईवे-44 पर गांव बड़ी स्थित काली माता मंदिर के सामने वाहन की टक्कर से बुलेट बाइक सवार दो साथियों की मौत हो गई। दोनों साथी फ्लिपकार्ट (ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी) में काम करते थे। सूचना के बाद पहुंची बड़ी थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार पानीपत के गांव महावटी निवासी दीपक ने बड़ी थाना पुलिस को बताया कि उनका भाई प्रवीन (28) व गांव के ही दीपक सोनीपत में फ्लिपकार्ट में काम करते थे। उनके भाई प्रवीन बुलेट बाइक लेकर ड्यूटी पर गए थे। रविवार आधी रात को प्रवीन व उनके साथी दीपक बुलेट बाइक पर सवार होकर सोनीपत से गांव महावटी आ रहे थे। जब वह बड़ी स्थित काली माता मंदिर के सामने पहुंचे तो उनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए। हादसे में दोनों की मौत हो गई। 

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि नेशनल हाइवे-44 पर गांव बड़ी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों की मौके पर मौत हो गई। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static