हत्या के मामले में 2 युवक गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा 3 दिन की रिमांड पर

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 04:27 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के खरखौदा में ईंट से कूचलकर हत्या करने के मामले में खरखौदा पुलिस ने मृतक निरंजन के गांव के ही दो युवकों को गिरफ्तार किया है।  आरोपियों को न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ  की जाएगी। गिरफ्तार एक आरोपित के परिवार की लड़की से अभद्रता करने पर रंजिशन ही इस वारदात को अंजाम दिया गया और शराब पिलाने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस अभी दोनों आरोपितों से और पूछताछ करने में जुटी हुई है।  

20 मार्च को ग्रामीण जब रिढाऊ मार्ग पर टहलने निकले तो उन्हें सिसाना माइनर के पास ही एक युवक शव मिला था, जिसके चेहरे पर ईंट से कुचलने के निशान थे। शव की शिनाख्त उसके पास मिलने मोबाइल के आधार पर बिधलान गांव के ही निरंजन के रूप में हुई थी, जिसके चाचा ने गांव के ही दीपक पर उसे घर से बुलाकर ले जाने और फिर अन्य के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप लगाया था। मामले में जांच करते हुए खरखौदा पुलिस ने बिधलान गांव के ही दो युवकों कुनाल व पवन को बवाना रोड़, दरियापुर से गिरफ्तार किया है, जिन्हें न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। 

 डीएसपी रविंद्र ने बताया कि 20 मार्च को हमने एक कंप्लेंट मिली थी धर्मपाल नाम के एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि उसने बताया कि उसके भतीजे को निरंजन उर्फ बिट्टू नाम है उसका सिसाना माइनर के पास उसकी ईट से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी जाट को जारी रखते हुए खरखोदा थाना पुलिस के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें 2 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है दोनों आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया आरोपी कुणाल व पवन को गिरफ्तार किया है आरोपी कुणाल व पवन ने जिस बाइक को लेकर आए थे वह बाइक भी चोरी की है और कोर्ट में पेश कर रिमांड लेंगे और पूछताछ की जाएगी बाइक को बरामद किया जाएगा जांच में सामने आया है कुछ दिन पहले कुणाल उर्फ मोंटी की बहन के साथ मृतक निरंजन ने छेड़छाड़ की थी। शराब पीते हुए कहीं ना कहीं निरंजन है कुणाल पर तंज कसा था । उसी को मद्देनजर रखते हुए निरंजन की हत्या की वारदात को अंजाम दिया ईट से मृतक निरंजन के सिर पर कई वार किए गए जिस की मौके पर ही मौत हो गई थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static