2024 मिशन की शुरुआत आदमपुर विधानसभा से होगी: अनुराग ढांडा

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 04:52 PM (IST)

 रोहतक(दीपक):शहर में आप पार्टी के केंद्रीय जोनल कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम में आप के राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2024 मिशन की शुरूआत हरियाणा आदमपुर विधानसभा से की जाएगी।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप सरकार जनता को मूलभूत सुविधाएं देने में कभी पीछे नहीं हटेगी।

 

7 व 8 सितंबर को केजरीवाल और मान हरियाणा दौरे पर

 

अनुराग ढांडा ने कहा कि 1968 से आदमपुर में एक ही परिवार के लोग विधायक बनते रहे हैं। ऐसे ही परिवारवाद को खत्म करने के लिए अरविंद केजरीवाल ने भारतवाद मुहिम की शुरुआत की है। सात व 8 सितंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा के दौरे पर हैं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उनके साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राजनीतिक दलों में बड़े चेहरों को देखकर पार्टी के ग्राफ का अंदाजा लगाया जाता है तो इन 2 दिनों में ऐसे ही चेहरे आप पार्टी में शामिल होंगे।

 

इसके साथ उन्होंने केंद्र सरकार पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि आप पार्टी पर फ्री की रेवड़ियाँ बांटने का आरोप लगाया जा रहा है। जबकि वह फ्री रेवड़ियाँ नहीं जनता के टैक्स के पैसे से दी जाने वाली मूलभूत सुविधाएं हैं। अब चाहे किसी के भी पेट में दर्द हो, इन मूलभूत सुविधाओं को देने में आप पार्टी पीछे कदम नहीं हटाएगी। फ्री रेवड़ियाँ तो प्रधानमंत्री मोदी बांट रहे हैं। जो अपने मित्रों के लाखों करोड़ रुपए माफ कर रहे हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा ड्रग्स और नशे को बढ़ावा दे रही है। इन्हीं के संरक्षण में ही नशे के कारोबार चल रहे हैं। जिस सीबीआई को नेताओं की जांच के लिए दौड़ाया जा रहा है। उसी सीबीआई से भारत में आई हजारों करोड़ की ड्रग्स की जांच नहीं करवाई जा रही।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static