21 गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ा, 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 11:20 AM (IST)

बरवाला (पंकेस) : गौ पुत्र सेना बरवाला, गौ पुत्र सेना नरवाना, गौ पुत्र सेना अग्रोहा और बजरंग दल जींद के सहयोग से बरवाला पुलिस ने मुस्तैदी से बालक चौपटा के पास 21 गौवंश भरा कंटेनर पकड़ा और मौके से 3 आरोपी दबोचे। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर गौ रक्षक मोहित किरोड़ी के बयान पर पशु क्रूरता अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस द्वारा कंटेनर में लदे गौवंश को श्री गोपाल गौशाला में भेज दिया गया है। जांच अधिकारी ए.एस.आई. अजमेर सिंह ने बताया कि गौवंश लदे कंटेनर सहित आमदीगंज जिला शामली यू.पी. निवासी मोहम्मद फारूक व शलमूद्दीन और केती पारा जिला बालूद छत्तीसगढ़ निवासी खोलपन कुमार को पकड़ा है। वे पंजाब से गौवंश भरकर बिहार ले जा रहे थे।

रास्ते में गाड़ी में सवार गौरक्षकों शीली जींद, जोङ्क्षगद्र खासा, सुनील कुलेरी, मोनू बरवाला, नितिन बरवाला, रामप्रसाद जींद, शमशेर, अमन, दीपक जांगड़ा आदि ने सूचना पाकर चालक की तरफ कंटेनर को रोकने का इशारा किया। चालक ने गौरक्षकों की गाड़ी को टक्कर मारने की कोशिश कर कंटेनर को बरवाला की तरफ तेज स्पीड में भगा लिया।

गौवंश लदा कंटेनर बालक चौपटा के पास पेड़ से जा टकराया। पुलिस सूचना पाकर तुरंत मौके पर पहुंची। कंटेनर सवार उतरकर खेतों की तरफ भागने लगे। पुलिस के सहयोग से 3 लोगों को पकड़ लिया। कंटेनर से 21 बैल बरामद हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static