नाबालिग से छेड़छाड़ के शक पर युवक को बनाया बंधक, फिर पीट-पीटकर मार डाला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 11:38 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 22 वर्षीय युवक की बंधक बना लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला सेक्टर 10 थाना क्षेत्र के सेक्टर 37-C की हैरिटेज बैडमिंटन अकेडमी का है, जहां यूपी के रहने वाले अनुज नाम के शख्स की केवल इसलिए हत्या कर दी गई, क्योंकि अनुज पर शक था कि उसने बैडमिंटन अकेडमी में ट्रेनिंग ले रही 16 वर्षीय नाबालिगा के साथ छेड़छाड़ कर उसे परेशान किया है। बस इसी से गुस्साए अकेडमी मैनेजर ने अपने साथियों के साथ मिल अनुज और उसके साथ तीन अन्य लोगों को बंधक जमकर पीटा। इस पिटाई से यूपी के जौनपुर के रहने वाले अनुज की मौत हो गई। 

दरअसल, कल शाम 6 बजे 16 वर्षीय नाबालिगा जैसे ही ट्रेनिंग कर अपने घर लौट रही थी तभी बाइक सवार युवक ने उसका पीछा कर उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। नाबालिग ने किसी तरह भाग कर पड़ोस के घर में पनाह ले अपनी जान बचा अपने पिता को इस बारे फोन कर बताया। इस पर पीड़िता के पिता ने अकेडमी संचालक को फोन कर मदद की गुहार लगाई। पुलिस की माने तो अकेडमी के मैनेजर ने पीड़ित नाबालिगा को मौके पर पहुंच कर बचा तो लिया, लेकिन मौके से थोड़ी दूरी पर मौजूद खड़े कुछ युवकों को शक की बिनाह पर गाड़ी में बिठा अकेडमी में बंधक बना कर लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इसी मारपीट के चलते अनुज की मौत हो गई।

क्राइम यूनिट सेक्टर 10 ने वारदात में शामिल एक आरोपी बिंदा प्रशाद को गिरफ्तार कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है। एसीपी क्राइम ने कहा कि क्राइम ब्रांच वारदात में शामिल अकेडमी मैनेजर मंजीत की तलाश में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार करने की कोशिशों में लगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static