22 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर हत्या, भाई की लड़ाई में बीच-बचाव करने गया था मृतक

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 05:11 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): गुरुग्राम में 22 वर्षीय युवक की आधा दर्जन से ज्यादा युवको द्वारा पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने लाठी-डंडे समेत लोहे की रॉड से मृतक पर कई वार कर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी।बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। दरअसल कल रात गुरुग्राम के सेक्टर 9 कम्युनिटी सेंटर में मृतक अपने भाई के साथ शादी समारोह में पहुचा था इसी दौरान 7 से 8 युवक वहां पर पहुंचे और मृतक के भाई को टेंट के पीछे ले जाकर मारपीट करने लगे।

इसी दौरान मृतक अपने भाई का बीच-बचाव करने के लिए पहुंचा लेकिन आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया और तब तक पीटते रहे जब तक उसने दम तोड़ दिया। मृतक के भाई का आरोप है कि आरोपियों से पैसों के लेनदेन के चलते पहले भी कई बार झगड़े हो चुके हैं लेकिन इस बार आरोपी पूरी तैयारी के साथ जान से मारने के लिए आए थे लेकिन अपने भाई की जान बचाने के चक्कर में 22 वर्षीय सुमित की जान चली गई।

वहीं पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर दीपक माथुर की माने तो मृतक के पूरे शरीर में कई चोटों के निशान हैं। पोस्टमार्टम के दौरान सामने आया है कि आरोपियों ने लोहे की रॉड, लाठी-डंडों से मृतक को बेरहमी से पीटा और पीटा भी इस कादर की वारदात के कुछ ही पल बाद मृतक सुमित ने दम तोड़ दिया। हालांकि मृतक के मौत का कारण सर पर आई कई गहरी चोट बताई जा रही है। बहरहाल इस पूरे मामले में गुरुग्राम पुलिस ने नामजद आरोपियों के साथ अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ऐसे में देखना होगा कि गुरुग्राम पुलिस कब तक आरोपियों को गिरफ्तार कर पाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static