27 को विधानसभा में जाकर फिर से साइन करके दूंगा इस्तीफा : अभय चौटाला

1/15/2021 9:50:34 AM

चंडीगढ़ : इंडियन नैशनल लोकदल (इनैलो) के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने वीरवार को चंडीगढ़ में प्रैस वार्ता कर कहा कि मेरी स्पीकर से बात हुई थी, उन्होंने कहा उनके पास कोई इस्तीफा नहीं पहुंचा है। स्पीकर ने उनसे कहा है ‘मैं स्वैच्छिक इस्तीफा देता हूं’ ये लिखकर देना चाहिए इस पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि स्वेच्छा से वह इस्तीफा देता है जो अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा सकता। उन्होंने कहा मैं चौधरी देवीलाल के सिद्धांतों की पार्टी से हूं जिन्होंने लोगों के लिए कभी पद को बड़ा नहीं समझा। किसान आंदोलन को ताकत देने के लिए और चौधरी देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए इस्तीफा देकर उन्होंने एक पहल करने का फैसला किया है। 

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि मुझे स्पीकर ने कहा इस्तीफा दो लाइन का होता है और भी कई लोग इसमें नुक्ताचीनी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए विधायक का पद कोई मायने नहीं रखता है और मेरे इस्तीफे में कोई शर्त नहीं है, लेकिन किसानों को समर्थन करते हुए इस्तीफा दे रहा हूं ये लाइन जरूर लिखूंगा। शुक्रवार को मेरी पार्टी की तरफ से स्पीकर को इस्तीफा सौंप कर आएंगे।

उन्होंने कहा कि वह स्वयं ट्रैक्टर लेकर 27 तारीख को विधानसभा में फिर से जाकर साइन करके इस्तीफा देकर आएंगे। पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल जिसमें दिग्विजय चौटाला ने कहा कि वो अंगूठा कटा कर शहीद होना चाहते हैं के जवाब पर बोले इसी अंगूठे से इनका तिलक करूंगा। जजपा के विधायकों को दिल्ली ले जाने पर अभय चौटाला ने कहा कि जजपा का भाजपा में विलय हो चुका है।


Manisha rana

Related News