28 वर्षीय अध्यापिका पहुंची पुलिस के पास, बोली- ससुर ने किया दुष्कर्म

1/17/2020 12:59:01 PM

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल में 28 वर्षीय अध्यापिका के साथ सुसरालजनों द्वारा अप्राकृतिक संबंध बनाने व उसके साथ दुष्कर्म करने तथा इसका विरोध करने पर मारपीट कर उसके चार वर्षीय बच्चे को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर दो महिलाओं सहित पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पलवल महिला थाना प्रभारी हीरामणी ने बताया कि एक पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने अपने परिवार की मर्जी के बगैर एक युवक से प्रेम विवाह किया था। जिसके चलते पीडि़ता के अपने मायके वालों से संबंध बिगड़ गए। पीडि़ता एक निजी स्कूल में पढाने लगी और उसका चार वर्ष का एक बेटा भी है। पीडि़ता का पति पिछले कुछ दिन से उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाना चाहता है। पीडि़ता ने विरोध किया तो पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए।

पीडि़ता का आरोप है कि ससुर व जेठ भी उस पर गलत नजर रखते है। 12 जनवरी को पीडि़ता अपने कमरे में पढ़ाई कर रही थी। उसी दौरान ससुर कमरे में आया और पीडि़ता के साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने शोर मचाया तो जेठ मौके पर आ गया और उसने भी पीडि़ता के साथ छेडछाड़ की। पीडि़ता ने जब इस बारे में अपनी सास व जेठानी को बताया तो उन्होंने भी उसके साथ मारपीट की और किसी प्रकार की कोई कार्रवाई करने पर उसके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी। 13 जनवरी को पीडि़ता जब स्कूल गई तो चोटों के बारे में स्कूल प्रशासन ने पूछा।पीडि़ता ने आप बीती अपने स्कूल स्टॉफ को बताई तो स्टॉफ ने कार्रवाई कराने की बात कही।

पीडि़ता ने 14 जनवरी को महिला थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर उसका मैडिक़ल कराया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 


Isha

Related News