बुधवार को 293 नए मामले, 199 हुए रिकवर-1148 होमआइसोलेशन में 1162 एक्टिव मामलें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 11:30 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): बुधवार को इस माह एक दिन में सबसे ज्यादा 293 कोरोना के नए मामले सामने आए। जबकि उपचाराधीन 199 मरीज स्वस्थ्य घोषित किए गए। वही कोरोना के मामले तेजी से बढने के साथ ही जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या बढकर 1162 पहुंच गहै है। जबकि होम आइसोलेशन में 1148 मरीज बताए गए है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

हालात को देखते हुए स्वास्थ्य मुख्यालय ने एक बार फिर से शहर के लोगों को मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने को कहा है। अचानक कोरोना की बढती रफ्तार ने उधमियों से लेकर व्यापारियों की चिंता बढा दी है। बावजूद इसके लोगों में कोरोना का खौंफ नही देखा जा रहा है। जानकारों का कहना है कि बढते मामलों की वजह से सिर्फ लोगों द्वारा बरती जा रही लापरवाही है। जिसकी वजह से दहाई तक सिमट चुके मामलें एक बार फिर से शतक पर शतक लगा रहे है।

 

सीएमओ डा विरेन्द्र यादव ने बताया स्थिति पर विभाग की नजर है। इसे लेकर हाल में एक मॉकड्रिल के जरिए अस्पतालों की तैयारी भी परखी जा चुकी है। सभी जगहों पर बेड के अलावा पर्याप्त संख्या में दवाएं व अन्य संसाधन उपलब्ध है। बावजूद इसके विभाग के इस निर्देश को कोई मानने को तैयार नही है। विभाग ने बढते हुए मामलों पर लोगों को सावधान किया है। सभी से अपील के माध्यम से सोशल डिस्टेंसिंग व भीड भाड वाली जगहों पर मास्क लगाने का निर्देश दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static