गोली मारकर युवक की हत्या करने के आरोपी गिरफ्तार, यूपी से खरीदा था असला

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 07:56 PM (IST)

जींद(अनिल): जींद पुलिस ने उचाना के रजवाहा रोड पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान साहिल, रोहित और मोनू के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस पहले ही पांच आरोपियों की गिरफ्तार कर चुकी है।

गोली मार कर की गई थी युवक की हत्या

दरअसल हिसार जिले के चैनत निवासी अमरजीत ने उचाना थाने में अपने बयान दर्ज कर बताया था कि वह अपनी बुआ के लड़के सोमबीर के साथ बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर नाई की दुकान में जा रहे था। जब वे रजवाहा रोड स्थित देवा कॉलोनी पहुंचे तो सोमबीर के पास किसी का फोन आया। इसलिए उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल सड़क के किनारे रोक दी। तभी स्प्लेंडर बाइक पर आए तीन लड़कों ने उनका रास्ता रोककर सोमबीर की छाती में गोली मार दी। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में थाना उचाना में हत्या का केस दर्ज कर पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई थी।

कुछ महीने पहले हुए झगड़े का बदला लेने के लिए बनाई गई थी हत्या की योजना

थाना प्रभारी रविंद्र धनखड़ ने बताया कि पुलिस ने सोमबीर की गोली मारकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को काबू किया है। तीनों आरोपियों ने पूछताछ में अपने-अपने जुर्म स्वीकार कर लिए हैं। मोनू ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि हत्या के 3-4 महीने पहले उसका सोमबीर के साथ झगड़ा हुआ था। जिनका उचाना थाना में मुकदमा चल रहा था उसके बाद पंचायती तौर पर उनका समझौता हो गया था। लड़ाई झगड़े में लगी चोटों का बदला लेने के लिए उसने सोमबीर की हत्या करने की योजना बनाई। सोनू द्वारा अपने दोस्त की मदद से उत्तर प्रदेश से खरीदा गया असला वारदात के समय इस्तेमाल किया गया। शुभम बाइक चला रहा था व उसके पीछे बाइक पर सवार सोनू व रोहित उर्फ बच्ची द्वारा सोमबीर पर गोलियां चलाई गई। सुनील उर्फ भूरा, सचिन,आकाश उर्फ बारु के साथ साहिल उर्फ राजू भी हत्या की साजिश रचने में शामिल था। आरोपी सोनू, शुभम, सुनील, आकाश व सचिन को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर दो पिस्तौल व एक बाइक बरामद कर चुकी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static