सिरसाः 3 दिवसीय गीता महोत्सव संपन्न, उप-मुख्यमंत्री ने की शिरकत

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 06:25 PM (IST)

सिरसा(सतनाम)- जिला स्तरीय अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव का आज समापन हो गया। समापन समारोह में प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। इस मौके पर शोभा यात्रा भी निकाली गई जिसे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। तीन दिनों तक चले समारोह में छात्र छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए। सरकारी विभागों द्वारा इस मौके पर प्रदर्शनियां लगाई गई। कार्यक्रमो में प्रस्तुतियां देने वाली विजेता टीमो को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

PunjabKesari

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गीता एक ऐसा पावन ग्रंथ है जिसकी नींव हरियाणा की पावन धरा पर रखी गई है।  जब हम भगवान श्री कृष्ण की बात करते हैं तो गीता की बात अपने आप जा जाती है। हमें गीता को अपने जीवन में प्रेरणा के साथ उतारने का काम करना चाहिए। 

PunjabKesari

चौटाला ने कहा कि इस सफल आयोजन के लिए जिला प्रशासन और इसमें भाग ले रहे सभी बच्चों को बधाई देते हैं।  जिस तरह बच्चों ने यहां अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और नए नए मॉडल द्वारा लोगों को जानकारियां दी। यह बच्चों के आने वाले भविष्य के लिए बहुत ही अच्छे संकेत हैं। यह प्रयास करेंगे कि इस तरह की प्रदर्शनीया जिला स्तर पर समय-समय पर लगती रहे जिससे आमजन तक सरकार की योजनाएं उसे संबंधी जानकारी उन्हें मिलती रहे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static