जींद की जन आर्शीवाद रैली में CM सैनी ने 85 सीटें जीतने का ठोका दावा, कहा-कांग्रेस के पास ना नीति, ना नीयत और ना नेतृत्व

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 02:59 PM (IST)

जींद : हरियाणा चुनाव के बीच जन नायक जनता पार्टी (JJP) को बड़ा झटका लगा है। जजपा से बागी हुए विधायक जोगीराम सिहाग, अनुप धानक व रामकुमार गौतम ने जींद रैली में भाजपा जॉइन कर ली। सीएम नायब सैनी ने उनका पार्टी में स्वागत किया। इनके अलावा अंबाला की पूर्व मेयर शक्ति रानी शर्मा ने भी BJP जॉइन की। वह हरियाणा जनचेतना पार्टी के प्रमुख विनोद शर्मा की पत्नी हैं। उनकी जॉइनिंग से उनकी राज्य मंत्री असीम गोयल की जगह अंबाला से टिकट मिलने की चर्चा है। शक्तिरानी शर्मा और असीम गोयल के बीच सियासी संबंध अच्छे नहीं हैं। इस रैली में पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मनोहर लाल खट्‌टर नहीं आए। शाह के आने का कार्यक्रम कल शनिवार को ही कैंसिल हो गया था। इसके बाद आज रविवार को खट्‌टर भी नहीं पहुंचे।

PunjabKesari

जन आर्शीवाद रैली में अपने संबोधन में नायब सैनी ने 75 पार के नारे को भी लांघा। उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों में से 85 सीटें लाने के दावा ठोका है। उन्होंने कहा कि बीजेपी डरती नहीं है, हम रात के समय में भी चुनाव करवाने के लिए तैयार है। 56 दिनों में मैंने एतिहासिक फैसले लिए। हुड्डा 10 साल का हिसाब मांग रहे हैं। उनके हिसाब सुनते-सुनते हालत खराब हो जाएगी, इसलिए मैं 56 दिन का हिसाब दे रहा हूं। सीएम सैनी ने कहा कि कांग्रेस के पास ना नीति, ना नीयत और ना नेतृत्व है। 

रामकुमार गौतम

PunjabKesari

अनूप धानक

PunjabKesari

जोगीराम सिहाग

PunjabKesari

------------------------------

PunjabKesari

बड़ौली बोले- कांग्रेस के झूठ से बचना

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ोली ने कहा कि रैली में अमित शाह को लेकर कई लोगों ने अफवाह फैलाई लेकिन पार्टी ने कभी नहीं कहा कि अमित शाह आ रहे हैं। यह विपक्ष की चाल है। हमें कांग्रेस के झूठ से बचना है। भाजपा का सच चलेगा, कांग्रेस का झूठ नहीं। उन्होंने कहा कि हमने सीएम नायब सिंह सैनी का छोटा सा ट्रेलर देखा है। फिल्म अभी आनी बाकी है। नायब सिंह की सोच ही हरियाणा प्रदेश को नंबर वन बनाएगी। बड़ोली ने कहा कि आज जो उत्साह देखने को मिला है, उससे हमें विश्वास हो गया है कि आने वाली सरकार भाजपा की है। आपके विश्वास और आपकी ताकत से भाजपा तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी।

PunjabKesari

वहीं बीजेपी में आए रामकुमार गौतम ने कहा कि कैप्टन अभिमन्यु उन्हें उलाहना दे रहे थे और कह रहे थे कि नकली दादा और नकली पोते किसी काम के नहीं, असली पोते ही काम आते हैं। इसीलिए वह अब यहां पर हैं। नायब सैनी में गुण हैं। वह 200 फीसदी दावा कर सकते हैं कि नायब सिंह सैनी दोबारा सीएम बनेंगे। गौतम ने कहा कि उन्होंने कई मुख्यमंत्रियों का कार्यकाल देखा है। मनोहर लाल के समय से पहले सिफारिशों और पर्चियों का दौर था। मनोहर लाल के आने के बाद उन्होंने पर्ची सिस्टम को खत्म किया और ईमानदारी से नौकरियां दीं। अविवाहित लोगों के लिए पेंशन शुरू की। पीएम नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 हटाया, राम मंदिर का निर्माण करवाया। तीन तलाक को खत्म करने का काम किया। महिलाओं को सम्मान देने का काम मोदी सरकार ने किया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static