नशा तस्करो पर शिकंजा: अलग-अलग स्थानों से 3 लोग चुरापोस्त व हीरोइन के साथ काबू

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 04:22 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप):  हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यूनिट लगातार हरियाणा प्रदेश में नशाखोरों पर शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को जिले में अलग-अलग स्थानों से 3 लोगों को चुरापोस्त व हीरोइन के साथ काबू किया है।

जानकारी देते हुए बताया कि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्रीकांत जाधव के निर्देश से पूरे प्रदेश में नशीले पदार्थ माफिया की चैन को तोड़ने के लिए  अभियान चलाया गया है। कुरुक्षेत्र जिला में इस अभियान के तहत विभिन्न टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीम ने हिसार जिला के गांव धांसू निवासी राजेश बिश्नोई को कुरुक्षेत्र में 2 किलोग्राम चूरापोस्त के साथ काबू किया। वहीं मनोज निवासी पीपली को 25 ग्राम हेरोइन के साथ व पवन कुमार निवासी मुनियारपुर को 17 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। 

आरोपी दिल्ली से हीरोइन लेकर कुरुक्षेत्र में इसका व्यापार कर रहे थे पुलिस ने तीनों पर मामले दर्ज कर अदालत में पेश किया। पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार ने कहा कि नशीले पदार्थों का कारोबार करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। पूरे प्रदेश में इस अभियान को गति दी जा रही है जहां भी सूचना मिलती है पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर इस प्रकार के कार्य करने वाले लोगों को काबू कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static