3 साल पहले विकास कार्य की घोषणा अभी तक नहीं हुई पूरा, ग्रामीणों में रोष

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2019 - 06:26 PM (IST)

सोनीपत(सुनील): गोहाना के भेसवाल कला गांव में अंतर्राष्ट्रीय पहलवान योगेश्वर दत्त की शादी के दौरान पहलवान योगेश्वर दत्त को आशीर्वाद देने गांव पहुंचे प्रदेश के मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ग्रामीणों की मांग पर गांव के विकास के लिए लाखो रुपए के विकास कार्य की घोषणा की थी, लेकिन तीन साल बीत जाने के बाद भी आज तक मुख्य मंत्री दवारा की गई घोषणाओं में से एक भी घोषणा पूरी नहीं हो सकी। इसी के चलते ग्रामीणों पिछले दो सालो से मंत्रियो व् अधिकारियो के चककर लगाने पर मजबूर है। अब ग्रामीणों में मुख्य मंत्री के प्रति काफी रोष बना हुआ है और उनके द्वारा की गई घोषणाओं को जल्द पूरा करने की मांग की जा रही है।

गौरतलब है कि गांव के सरपंच राजेश मलिक ने बताया 3 साल पहले अंतर्राष्ट्रीय पहलवान योगेश्वरदत्त की शादी में आर्शिवाद देने के लिए प्रदेश के मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर गांव में पहुंचे थे जहां उन्होंने  गांव के नहरी पानी व पीने के पानी के इलवा गांव में अंबेडकर भवन का निर्माण करवाने के इलावा , कुश्ती व कबड्डी के लिए हाल व चार दिवारी की घोषणा की थी लेकिन आज तक इसमें से एक भी घोषणा पूरी नहीं हो सकी। 

सरपंच राजेश की माने तो मुख्य मंत्री दवारा घोषणा के तहत करीब 60 लाख रुपए दो साल पहले पंचायती राज विभाग में आये लेकिन विभाग के गांव के विकाश का काम जिले लेवल के अधिकारी को सोप दिया, लेकिन वहा भी कई बार अधिकारियो के चकर लगाने के बाद इस काम को बीएनडीआर को सोप दिया गया । आज तक तीनो विभागों के अधिकारियो के पास चकर लगाने के बाद भी काम पूरा नहीं हुआ गांव में आज तक एक भी घोषणा पर काम सुरु नहीं होने के ग्रामीणों ने रोष बना हुआ है । इतना ही नहीं मुख्य मंत्री के बाद गांव में मंत्री कृष्ण पंवार, मंत्री ओमप्रकाश धनखड भी आये थे उह्नोने भी गांव में विकाश के लिए कई घोषणाएं की लेकिन आज तक उनमेसे से भी एक भी पूरी नहीं हुई जिस के चलते ग्रामीण में सरकार व् अधिकारियो के प्रति रोष बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static