फांसी के फंदे पर झूली 32 वर्षीय विवाहिता, सुसाइड नोट में लिखा- ''बच्चों का ख्याल रखना...''

punjabkesari.in Tuesday, Apr 13, 2021 - 05:31 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): हरियाणा के जिला सोनीपत के उपमंडल गोहाना के गांव कोहला में एक 32 वर्षीय विवाहिता ने ऐसे डिप्रेशन में आकर फांसी के फंदे पर लटक गई, जो उसके पति के बर्ताव से मिला था। महिला ने सुसाइड नोट में एक नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है, 'डिप्रेशन में आकर सुसाइड कर रही हूं, बच्चों का ख्याल रखना।'

जानकारी के मुताबिक, महिला अपने पति के बुरे व्यवहार व रोजाना शराब पीने की लत और नशे में पिटाई से तंग हो चुकी थी, जिस कारण व डिपे्रेशन में आ गई थी। वहीं घटना की सूचना मिलने पर बरोदा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। मृतका के परिजनों ने महिला के पति समेत तीन लोगों पर हत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवाया है। 

PunjabKesari, haryana

मृतक महिला के भाई सुनील ने बताया कि उसकी बहन सुनीता की शादी 2009 में कोहला गांव के रहने वाले जयवीर के साथ हुई थी। कुछ दिन तो ठीक चलता रहा, दोनों के दो बच्चे भी हुए। लेकिन शादी के पांच साल बाद जयवीर शराब पीने व नशे का आदि हो गया। वह शराब पीकर उसकी बहन को मारता-पीटता था। 

सुनील ने बताया कि इस दौरान कई बार दोनों परिवारों के बीच पंचायती समझौता भी हुआ। अब कुछ दिनों से जयवीर उनकी बहन को ज्यादा तंग करता आ रहा था और उनके साथ मारपीट करता था। आज पता लगा कि उनकी बहन ने अपने कमरे में पंखे से लटक कर फांसी लगा ली है।

वहीं मामले की जांच कर रहे बरोदा थाना के एसएचओ बदन सिंह ने बताया कि महिला के परिजनों ने महिला के ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ हत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच की जा रही है।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static