जेजेपी सदस्यता अभियान  के दौरान 4.5 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य हुआ पार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 08:55 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): 13 मार्च से 13 अप्रैल तक चल रहे जननायक जनता पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी से जुड़ने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अब तक अभियान के तहत पार्टी द्वारा निर्धारित साढ़े चार लाख नये सदस्य बनाने का लक्ष्य पार हो चुका है। इतना ही नहीं इसे देखते हुए जेजेपी जिला प्रधानों ने सदस्यता अभियान बढ़ाने की मांग करते हुए अतिरिक्त समय भी मांगा है ताकि और ज्यादा लोग पार्टी के साथ जोड़े जा सके। मंगलवार को पंचकुला में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री एवं जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने सदस्यता अभियान पर जिलावार समीक्षा बैठक की। इस बैठक में सदस्यता अभियान को लेकर बनाए गए सभी जिला प्रभारी एवं जिला अध्यक्ष व जेजेपी विधायक सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता आदि मौजूद रहे।

बैठक के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए दुष्यंत चौटाला ने बताया कि जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के दिशा-निर्देशानुसार प्रदेशभर में 13 मार्च से लेकर 13 अप्रैल तक पार्टी का सदस्यता अभियान जारी है और इसको लेकर आज पार्टी ने समीक्षा बैठक की। उन्होंने बताया कि पार्टी ने प्रदेशभर में साढ़े चार लाख यानी कि प्रत्येक हलके में पांच हजार नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा था और अब तक यह लक्ष्य पार हो चुका है। दुष्यंत चौटाला ने बताया कि कई विधानसभा क्षेत्रों व जिलों में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बेहतर कार्य करते हुए लक्ष्य से ज्यादा नए सदस्य बनाए है। उन्होंने बताया कि उचाना हलके में 26 हजार, उकलाना में 25 हजार व बाढ़डा में 15 हजार तथा भिवानी जिले में 40 हजार और फरीदाबाद में 35 हजार नए सदस्य लक्ष्य से ज्यादा पार्टी के साथ जोड़े गए। उन्होंने बताया कि जेजेपी से जुड़ने के लिए लोगों में काफी उत्साह है और इसे देखते हुए जिला प्रधानों ने और ज्यादा नये सदस्य बनाने के लिए अतिरिक्त भी समय मांगा है।

बैठक में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने जेजेपी सदस्यता अभियान पर समीक्षा करते हुए पार्टी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और संगठन मजबूती व अभियान के जरिए जुड़े नये सदस्यों की जिम्मेदारी लगाने, संगठन विस्तार सहित अन्य कई महत्वपूर्ण विषयों पर लंबी चर्चा की। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता अनंतराम तंवर, राजेंद्र लितानी, राज्य मंत्री अनूप धानक, विधायक ईश्वर सिंह, रामकरण काला, अमरजीत ढांडा, जोगीराम सिहाग, रामनिवास सुरजाखेड़ा, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार, पूर्व विधायक रमेश खटक, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह आदि वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static