अस्पताल में गोलीबारी करने के मामले में 4 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी लगातार दे रहा धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 07:34 PM (IST)

करनाल: जिले के असंध में मीनाक्षी अस्पताल में फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को कल देर रात गिरफ्तार किया था। बुधवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

6 दिन के रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ करेगी पुलिस

पुलिस ने बीती रात 4 युवकों को हिरासत में लिया था, जिन्हे कोर्ट में पेश किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान करनाल के गांव जलमाना के रहने वाले बलजिंदर सिंह, हरमन सिंह   ओमवीर उर्फ वीर , दलवीर सिंह उर्फ निटा  के रूप में हुई है। आरोपी बलजिंदर को फायरिंग में शामिल होने व अन्य तीनों आरोपियों को षड्यंत्र में शामिल होने और आरोपियों को शरण देने पर गिरफ्तार किया गया है। फायरिंग के दौरान मुख्य आरोपी बलजिंदर के साथ एक अन्य आरोपी भी शामिल था।  वह फिलहाल फरार चल रहा है। असन्ध थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने आज चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।  रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।

मुख्य साजिशकर्ता ने डॉक्टरों को फिर से दी धमकी

आरोपियों की गिरफ्तारी से भड़के मुख्य साजिशकर्ता   दिलेर कोटिया ने फेसबुक के माध्यम से मंगलवार देर रात को ही दोनों डॉक्टरों को फिर से धमकी दी। आरोपी ने अपने स्टेटस पर लिखित में दोनो डॉक्टरों से 1-1 करोड़ रुपए मांगे थे। वहीं  असंध में हड़ताल करने वाले डॉक्टरों सहित अन्य मेडिकल से जुड़े लोगों को धमकी देते हुए लिखा है कि जो हड़ताल कर रहे हैं, उनका नंबर भी जल्दी ही आएगा। कोटिया ने पुलिस को भी कड़ी चेतावनी दी है कि पुलिस नाजायज लोगों को परेशान कर रही है। लेकिन इन गिरफ्तारियों का उसके ऊपर कोई असर नहीं होगा।

आरोपी ने ऑडियो जारी कर  घर में घुसकर मारने की दी धमकी

दिलेर कोटिया ने अपनी फोटो लगाकर 44 सेकंड का एक ऑडियो जारी कर दिया है। फेसबुक पर डाले गए ऑडियो में आरोपी ने  डॉक्टरों को गालियां देने के साथ एक साल के भीतर जान से मारने की धमकी दी। ऑडियो में आरोपी दिलेर कोटिया बोल रहा है कि डॉक्टर यह तेरा लास्ट चांस है, ठीक है या लास्ट रिकॉर्डिंग छोड़ रहा हूं। 150 परसेंट मरेगा, यह तेरे लिए मेरा लास्ट मैसेज है। खुद फोन कर यह बता दियो कि पैसे कब दे रहा, कब नहीं दे रहा। ठीक है दलेर कोटिया बोल रहा हूं। इसके बाद तेरे घर के भीतर घूस कर तुझे और तेरे बच्चे को जान से मार दूंगा।

युवकों ने अस्पताल के बाहर और अंदर की थी गोलीबारी

गौरतलब है कि 8 जुलाई को सुबह करीब 11 बजकर 10 मिनट पर रामनगर स्थित मीनाक्षी अस्पताल में बुलेट बाइक पर आए तीन आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। एक आरोपी बुलेट बाइक लेकर अस्पताल के बाहर खड़ा रहा, जबकि दूसरे आरोपी ने अस्पताल के बाहर फायरिंग की। जबकि तीसरे आरोपी ने अस्पताल में घुसकर 15-16 राउंड फायर किए थे। गनीमत रही कि गोलियां शीशे व दरवाजों में लगी, कोई जान का नुकसान होने से बच गया। इसके बाद आरोपी मौके से बुलेट पर हवा में पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए थे। उसी दिन से डॉक्टर व शहर के लोग सहमे हुए हैं। दिनदहाड़े हुई वारदात से लोगों में डर बना हुआ है। अब पुलिस द्वारा आरोपी काबू होने के बाद लोगों को कुछ राहत जरूर मिलेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static