नशे में धुत नाबालिग लड़की को लेकर ऑटो में घूम रहे थे 4 युवक, पूछताछ करने पर छोड़कर हुए फरार

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 01:26 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल) : हरियाणा के बड़े शहरों में से एक फरीदाबाद में भी महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित नहीं है। आए दिन महिलाओं के साथ अपराध होने की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच शहर में चार युवक एक नाबालिग लड़की को नशे की हालत में दिनदहाड़े ऑटो में लेकर घूम रहे थे। लड़की की हालत को देखकर एक स्थानीय युवक ने उनसे पूछताछ की तो उनमें से एक युवक लड़की को वहीं छोड़कर ऑटो भगा ले गया, जबकि अन्य तीन युवक पैदल ही वहां से भाग निकले। इसके बाद स्थानीय युवक ने लड़की को वहीं बिठाया और डायल 112 को इसकी सूचना दी। पुलिस ने लड़की से पूछताछ करने की कोशिश की, लेकिन वह कुछ भी बताने में असमर्थ थी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने लड़की को नशे की डोज़ दे रखी थी।

 

PunjabKesari

 

बिना नंबर प्लेट के ऑटो में सवार थे युवक, लड़की भी साथ में थी मौजूद

लड़की को बचाने वाले युवक सूरज कश्यप ने बताया कि उसने देखा कि चार युवक एक लड़की को ऑटो में लेकर जा रहे थे। लड़की की हालत कुछ ठीक नहीं लग रही थी। जैसे ही उसने लड़को से पूछताछ की तो वे बिना नंबर प्लेट का ऑटो लेकर फरार हो गए। लड़के उस नाबालिग लड़की को वहीं छोड़ गए। कुछ देर बाद उनमें से एक लड़का वापस भी आया, लेकिन जैसे ही उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह दोबारा वहां से भाग निकला। इसके बाद उन्होंने इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

 

PunjabKesari

 

लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए भेजकर जांच में जुटी पुलिस

सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें डायल 112 के माध्यम से सूचना मिली थी कि एक लड़की लावारिस अवस्था में है। इसके बाद मौके पर पहुंचकर लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया और मामले में जांच शुरु कर दी गई है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static