Bahadurgarh: सन्नी रिटोली गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार, 5 अवैध हथियार व 15 जिंदा कारतूस बरामद

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 05:47 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ CIA-2 पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने सन्नी रिटोली गैंग के सरगना समेत 4 गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 5 अवैध हथियार और 15 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इन हथियारों में 3 ऑटोमेटिक पिस्टल भी शामिल हैं। पकड़े गए आरोपियों पर 20 से ज्यादा मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। जिनमें से ज्यादातर हत्या, हत्या के प्रयास और अवैध हथियार रखने के मामले हैं। सन्नी रिटोली गैंग को विदेश में बैठकर गैंग ऑपरेट कर रहे गैंगस्टर हिमांशु उर्फ गैंगस्टर भाऊ रिटोली का विरोधी गैंग है। दोनों में आपस में पिछले लंबे समय से गंगवार चली आ रही है। इस गैंगवार में कई लोग अपनी जान भी गवां चुके हैं।

पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और जिंदा कारतूस किए बरामद 

बहादुरगढ़ के DCP मयंक मिश्रा ने बताया कि बहादुरगढ़ CIA-2 पुलिस को रात के समय गुप्त सूचना मिली थी कि गैंगस्टर सन्नी अपने दोस्तों के साथ मिलकर बहादुरगढ़ की दुर्गा कॉलोनी के पास से जा रहा है। उनके पास भारी मात्रा में हथियार होने और किसी वारदात को अंजाम देने की सूचना भी पुलिस को मिली थी। इस दौरान अपराध शाखा पुलिस ने जाल बिछाया और काले रंग की कार में सवार होकर आए गैंगस्टरों को घेर लिया। पकड़े गए आरोपियां से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया। जहां से गैंगस्टर सन्नी रिटोली को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। वही अन्य 3 गैंगस्टरों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

दोनों गैंग के सदस्य एक-दूसरे के रिश्तेदारों की भी कर चुके हैं हत्या 

बहादुरगढ़ के DCP मयंक मिश्रा ने बताया कि गैंगस्टर सन्नी और गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ दोनों ही रोहतक के रिटोली गांव के रहने वाले हैं। दोनों की आपस में पिछले लंबे समय से गैंगवॉर चल रही है। यह एक दूसरे पर भी फायरिंग करवाते रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों गैंग के सदस्यों ने एक दूसरे के सदस्यों के रिश्तेदारों की हत्या की वारदातों को भी अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि गैंगस्टर सन्नी रिटोली मध्य प्रदेश से भारी संख्या में अवैध हथियार लेकर आया था। जिन में से झज्जर पुलिस के साथ-साथ रोहतक पुलिस ने भी किसी अन्य मामले में बरामद किए हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि गैंगस्टर सन्नी से पूछताछ में और भी कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static