शराब तस्करों व सट्टा खाईवालों के खिलाफ बड़ी कारवाई, अलग अलग जगहों पर छापेमारी, 3 आरोपी काबू

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 06:02 PM (IST)

नरवाना/जींद(अमनदीप पिलानिया): सीआईए स्टाफ की टीम ने शराब तस्करों व सट्टा खाईवालों के खिलाफ कार्यवाही करते अलग अलग जगहों से 100 लीटर लाहन, 22 बोतल देसी शराब व 7250 रुपयों की सट्टा राशी सहित 3 आरोपियों को काबू किया गया है ।

पकड़े गए आरोपीयों की पहचान बलदेव सिंह पुत्र मोतीराम वासी धमतान साहिब जिला जींद, अमित कुमार पुत्र बसाऊ राम वासी कापड़ो जिला हिसार व विनोद पुत्र रामचंद्र वासी सुदकैन कलां जिला जींद के तौर पर की गई है। 

जानकारी देते हुए सीआईए नरवाना इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि सीआईए नरवाना की एक टीम HC हरदीप सिंह के नेतृत्व में ऑपरेशन आक्रमण के तहत अपराधों की रोकथाम के लिए गांव धमतान साहिब में मौजूद थी कि टीम को गुप्त सूचना मिली कि बलदेव सिंह वासी धमतान साहिब जो अवैध शराब बनाने का काम करता है जिसने अपने घर की छत पर अवैध लाहन डाल रखी है। सूचना मिलते ही रैडिंग पार्टी तैयार की व बताए हुए स्थान पर रेड की तो मकान से एक व्यक्ति सीआईए टीम को देखकर भागने की कोशिश करने लगा जिसे काबू करके मकान की तलाशी ली तो घर की छत से 1 ड्रम में 100 लीटर लाहन बरामद हुआ जिस पर थाना गढ़ी में शराब अधिनियम के तहत मुकदमा नंबर 57  दिनांक 31/3/2024 धारा 61/4/20 आबाकारी अधिनियम थाना गढ़ी दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।

 सीआईए नरवाना की दूसरी टीम EASI शमशेर सिंह के नेतृत्व में ऑपरेशन आक्रमण के तहत अपराधों की रोकथाम के लिए गांव घासो कलां में मौजूद थी कि टीम को गुप्त सूचना मिली कि अमित कुमार वासी कापड़ो जो घासो कलां में अवैध शराब बेचने का काम करता है। सूचना मिलते ही रैडिंग पार्टी तैयार की व बताए हुए स्थान पर रेड की तो एक युवक कट्टा लिए आता दिखाई दिया जिसे शक की बिनाह पर काबू करके कट्टा की तलाशी ली तो कट्टा से कुल 22 बोतल ठेका शराब देसी बरामद हुई जिस पर थाना सदर नरवाना में शराब अधिनियम के तहत मुकदमा नंबर 72 दिनांक 31/3/2024 धारा 61/4/20 आबाकारी अधिनियम थाना उचाना दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।   


  सीआईए नरवाना की तीसरी टीम HC रणधीर सिंह के नेतृत्व में ऑपरेशन आक्रमण के तहत अपराधों की रोकथाम के लिए गांव सुदकैन कलां में मौजूद थी कि टीम को गुप्त सूचना मिली कि विनोद कुमार वासी सुदकैन कलां जो सट्टा की खाईवाली का काम करता है इस समय अपने घर के नजदीक सट्टा की खाईवाली कर रहा है । सूचना मिलते ही रैडिंग पार्टी तैयार की व बताए हुए स्थान पर रेड करके आरोपी को काबू कर लिया । तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से सट्टा पर्चा व 7250 रुपये की नकदी बरामद हुई जिस पर आरोपी के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत मुकदमा नंबर 86 दिनांक 31/3/2024 धारा 13A/3/67 गैंबलिंग एक्ट थाना सदर नरवाना दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static