लूटपाट करने वाले गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 05:46 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश राघव): गुरुग्राम पुलिस ने क्राइम ब्रांच ठग गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। लूट की वारदातों से अारोपियों ने पुलिस की में दम कर रखा था। अारोपी गुलेल से कार के शीशे तोड़ कर कीमती सामान, जेवरात और पैसे लेकर फरार हो जाते थे। जांच अधिकारी ने बताया कि वादताों को अंजाम देने वाले सभी अारोपी नशे के शौकीन हैं। जो नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक अारोपियों की पहचान भोला पुत्र रविदास ,संजय पुत्र कृष्णा,  विनय,संजु और राजेश कुमार पुत्र देवी नारायण ए 15 सेन्ट्रल मार्किट मदनगिरी थाना अम्बेडकर नगर दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस ने अारोपियों से 25 लैपटॉप, एक  मोटरसाइकिल, एक कार, गूलेल और कुछ कैश बरामद किया है।
PunjabKesari
फिलहाल पुलिस इन सभी आऱोपियों को रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि इनसे अभी कई और अहम खुलासे हो सकते है। 
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक आरोपी नशें के शौकीन हैं और सट्टेबाजी भी करते है, फिलहाल नोटबंदी के बाद इनका काम मंदा हो गया था और पहले जहां ये कैश चोरी किया करते थे। वहीं अब कीमती सामान को अपना निशाना बनाते है। फिलहाल पुलिस इन्हें रिमांड पर लेकर गहता से पूछताछ कर रही है, ऐसे में देखना होगा कि पुलिस इस गैंग के बाकी सदस्यों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static