गुरुग्राम में वेश्यावृति गिरोह का भंडाफोड़, 4 विदेशी महिलाओं समेत 10 आरोपित गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 09:43 PM (IST)

गुरुग्राम(भाषा): मुख्यमंत्री उड़न दस्ते और स्थानीय पुलिस के एक संयुक्त दल ने बीती रात यहां एक अतिथिगृह में चलाये जा रहे वेश्यावृति गिरोह का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने उज्बेकिस्तान निवासी दो महिलाओं समेत वेश्यावृति में कथित तौर पर शामिल 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों में अतिथिगृह के संचालन में शामिल दिलबाग और संजय नाम के दो लोग भी शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों को बुधवार को शहर की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि उन्हें सेक्टर 57 के जी ब्लॉक में स्थित एक अतिथिगृह में कथित वेश्यावृति गिरोह के संचालन सूचना मिली थी। पुलिस के मुताबिक, एक विशेष दल का गठन किया गया और एक फर्जी ग्राहक को वहां भेजा गया, जिसने संजीव नाम के प्रबंधक से बातचीत की।

पुलिस के मुताबिक, जब सारी बातें हो गयीं तो फर्जी ग्राहक ने अतिथिगृह में प्रवेश किया और टीम को संकेत दिया, जिसके बाद वहां छापा मारा गया। पुलिस ने बताया कि मौके पर 24 से 34 साल के बीच की छह महिलाएं मिलीं। इनमें से दो महिलाएं उज्बेकिस्तान की, दो बांग्लादेश की और असम व कोलकाता निवासी एक-एक महिला शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक, बांग्लादेश की महिलाएं कथित तौर पर बगैर वीजा के रह रही थीं।

सेक्टर 56 थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया, ''हमने अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम और विदेशी अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपियों को आज (बुधवार) शहर की अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पिछले वर्ष भी इसी अतिथिगृह में अवैध रूप से विदेशी लोगों को रखने के लिए विदेशी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले की।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static