ई-रिक्शा चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, सवा सौ से ज्यादा वारदातों को दिया अंजाम

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 06:15 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-10 क्राइम ब्रांच ने ई-रिक्शा चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरोह ने सवा सौ से ज्यादा ई-रिक्शा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। दिल्ली में रहने वाले आरोपी गुरुग्राम से ई-रिक्शा चोरी करके अपने अन्य साथियों को दिल्ली में 8 हजार रुपए में बेच देते। जिसके बाद इनके अन्य साथी उस ई-रिक्शा को आगे 15 हजार रुपए में बेच देते हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, बजघेड़ा थाना पुलिस को एक शिकायत मिली कि उसका कुटुंब हॉस्पिटल बजघेडा चौक, गुरुग्राम से ई-रिक्शा चोरी हो गया। वहीं थाना राजेंद्र पार्क पुलिस को भी राजेंद्र पार्क, गुरुग्राम से ई-रिक्शा चोरी होने के संबंध में शिकायत मिली। दोनों ही मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।
मामले में सेक्टर-10 क्राइम ब्रांच के प्रभारी एसआई प्रमोद कुमार की टीम ने 3 आरोपियों को काबू कर लिया। जिनकी पहचान अवधेश निवासी चंद्रा जिला भिंड (मध्य-प्रदेश), मुकेश निवासी मयगांव जिला भिंड (मध्य-प्रदेश), व कृष्ण मुरारी निवासी चनहारा जिला भिंड (मध्य-प्रदेश) के रूप में हुई है। आरोपी अवधेश को चोमू बजघेड़ा रोड (गुरुग्राम) से, आरोपी मुकेश को बसई (गुरुग्राम) से तथा आरोपी कृष्ण मुरारी को ब्रह्म चौक, गुरुग्राम से काबू किया गया। अदालत में पेश करके आरोपी अवधेश को 2 दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर तथा आरोपी कृष्ण मुरारी को 1 दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया।


रिमांड के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने गुरुग्राम से ई-रिक्शा चोरी करने की लगभग सवा-सौ वारदातों को अंजाम दिया है। दिल्ली में रहने वाले आरोपी गुरुग्राम से ई-रिक्शा चोरी करके अपने अन्य साथियों को दिल्ली में 8 हजार रुपए में बेच देते। जिसके बाद इनके अन्य साथी उस ई-रिक्शा को आगे 15 हजार रुपए में बेच देते हैं। पुलिस ने आरोपियों से चोरी किए गए 8 ई-रिक्शा, 20 एक्सेल (ई-रिक्शा के) व ई-रिक्शा के अन्य पार्ट्स बरामद किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static