राम मंदिर के निर्माण के लिए भेजा जाएगा 55 लाख रुपये चंदा, बैठक में लिया फैसला

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 11:21 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): अयोध्या में बनने जा रहे हिंदुओं की आस्था के सबसे बड़े प्रतीक राम मंदिर के निर्माण के लिए फतेहाबाद जिला से 55 लाख रुपए का चंदा एकत्रित करके भेजा जाएगा। 55 लाख रुपए चंदा एकत्रित करने के लिए बुधवार को फतेहाबाद की राम सेवा समिति धर्मशाला में विभिन्न हिंदू संगठनों, साधु-संतों और जिले के प्रबुद्ध नागरिकों की बैठक आयोजित हुई। 

PunjabKesari, haryana

बैठक में निर्णय लिया गया कि विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल और अन्य हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं सहित सभी राम भक्त खंड स्तर पर गांव-गांव और घर-घर जाकर राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करेंगे। इस फैसले के बारे में जानकारी देते हुए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के जिला संयोजक प्रवीण भारतीय ने बताया कि अयोध्या में बनने वाला राम मंदिर ना केवल भारत के लोगों की आस्था का प्रतीक है, बल्कि देश विदेश में रहने वाले करोड़ों हिंदुओं की आस्था का प्रतीक है। इसलिए हर राम भक्त की ओर से कुछ ना कुछ योगदान राम मंदिर निर्माण में होना जरूरी है। 

इसी को मध्य नजर रखते हुए फतेहाबाद में हुई प्रबुद्ध नागरिकों, साधु-संतों और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं की बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि 55 लाख रुपए फतेहाबाद जिले की ओर से राम मंदिर निर्माण के लिए योगदान भेजा जाएगा और इसके लिए जिले में चंदा एकत्रित करने का अभियान चलाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static