55 वर्षीय व्यक्ति ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 11:18 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्त): पलवल के मुंडकटी थाना क्षेत्र में पैसे देने के बहाने घर में घुसकर 55 वर्षीय व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित और उसके परिवार के लोग पिछले पांच 6 दिनों से महिला थाने के लगातार चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ और यह घटना 2 मई की बताई जा रही है।

 

घर में नाबालिग को अकेला देख व्यक्ति ने किया दुष्कर्म

 

जानकारी के अनुसार मूल रूप से राजस्थान के एक गांव में रहने वाला परिवार मुड़ कटी थाना क्षेत्र के गांव में रहकर अपना गुजर-बसर कर रहा है। जिसका अमर सिंह उर्फ अमरी के साथ रुपयों का लेनदेन था। 2 मई के दिन आरोपित अमरी पीड़ित परिवार के घर पर जाता है और वहां नाबालिग लड़की से उसके माता-पिता के बारे में पूछता है। इस दौरान वह घर पर  अकेली होती है। जिसके बाद आरोपी व्यक्ति लड़की से यह कहकर घर का दरवाजा खुलवा लेता है कि उसे पैसे देने हैं और अगर वापस लेकर जाएगा तो उससे पैसे खर्च हो जाएंगे। जिस पर लड़की घर का दरवाजा खोल देती है। पीड़िता के अनुसार घर के अंदर जाते ही लगभग 55 वर्षीय प्रौढ़ अमर सिंह उर्फ अमरी घर के दरवाजे को बंद कर देता है और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर घर से चला जाता है।

 

पीड़िता की मां आरोपी के घर पहुंची तो पिस्तौल दिखाकर दी धमकी

 

नाबालिग लड़की का कहना है कि वह उसके बाद बेहोश हो गई। काफी देर बाद उसकी मां घर पर आती है तो वह अपनी मां को सारी बात बताई। जिसके बाद पीड़िता की मां जसपुर में आरोपित व्यक्ति के घर पर लेकर जाती है, लेकिन वहां पर जिस व्यक्ति पर दुष्कर्म के आरोप लगाए जाते हैं। वह पिस्तौल हाथ में लेकर पीड़िता की मां के सिर पर लगा देता है। जिसके बाद पीड़ित परिवार गांव छोड़ कर चला जाता है।

 

शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

 

पीड़ित परिवार का कहना है कि वह डर के साए में थे। इसके कारण घर से बाहर या पुलिस को शिकायत नहीं कर सके। 25 मई को महिला थाने में जाकर पीड़ित लड़की और उसके परिवार के लोग आरोपी के खिलाफ कानून कार्रवाई के लिए शिकायत लेकर आते हैं, लेकिन पुलिस उनकी कोई सुनवाई नहीं की। 30 मई मंगलवार को नाबालिग पीड़िता के साथ एक महिला अधिकारी मौके का मुआयना करने के लिए जाती है, लेकिन उसके बाद भी आगे कोई कार्रवाई नहीं बढ़ी। वहीं आज शाम होते देख पीड़ित परिवार के लोगों ने मीडिया के लोगों को बुलवाया और अपने साथ हुई घटना को बताते हुए कहा कि पिछले 5 दिन से लगातार महिला थाने में सुबह 8:09 बजे आते हैं और रात को 8:09 बजे से 10:10 बजे तक वापस घर लौट रहे हैं, लेकिन पुलिस ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है। महिला थाना प्रभारी डीएसपी साकिर हुसैन और महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशीला देवी से पूछा गया तो उन्होंने बाइट देने से मना कर दिया। साथ ही महिला इंस्पेक्टर ने कहा कि मामला दर्ज होने के बाद बाइट दिया जाएगा। 

                         (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static