एक रात में 7 अधिकारियों के घर चोरी, लगभग 15 तोले सोना ढ़ाई किलो चांदी व लाखों रुपए नगदी ले गए चोर(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 11:54 AM (IST)

पानीपत(सचिन): थर्मल पावर स्टेशन की आवासीय कालोनी में रविवार रात्रि अज्ञात चार चोरों ने सात अधिकारियों के घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। बेखौफ चोर लगभग 3 घंटे कालोनी के अंदर चोरी की वारदात को अंजाम देते रहे। अलग- अलग जगह पर लगे चार सीसीटीवी कैमरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने आए चोरों की तस्वीर कैद हो गई। सुबह घटना की जानकारी मिलते ही थर्मल के अधिकारी व थर्मल चौंकी इंचार्ज पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। मामले की गहनता से जांच करने व साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

चारों ने आवासीय कालोनी में बनी टाइप-पांच की डबल स्टोरी बिल्डिंग के मकानों में दो अलग-अलग ब्लाक में घटना को अंजाम दिया। चोर लगभग 12 बजे यहां पर घुसे और बेखोफ होकर घरों की तलासी में जुट गए। बाऊंड्री वाल कूदकर घरों में गए और जिस घर का एसी व कूलर आन था तथा अंदर से कुंडी बद मिली, तो चोरों को पता चल गया कि अंदर कोई सो रहा है। वहां से तुरंत वापिस चल दिए। जिस मकानों के कुलर या एसी बंद थे व बाहर ताला लगा हुआ था, ऐसे मकानों की तलास करके, उनकी कुंडी तोड़कर चोर अंदर घुस गए। 


जेवर व नगदी के अलावा कुछ भी नहीं उठाया
सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे सभी चारों चोर अर्धनग्न थे। शर्ट निकाल रखी थी। एक चोर ने परने से मुंह ढक रखा था। उनके हाथों में प्लास, वायर कटर, लोहे की राढ़ व आरी के ब्लेड थे। उन्होंने बंद मकानों की कुंडी तोड़कर अंदर आराम से अलमारी खंगाली। चोरों ने सभी जगह से अलमारी में रखे सोने व चांदी के जेवर तथा नगदी उठाई। इसके अलावा चोरों ने घर में रखे किसी अन्य सामान को नहीं चुराया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static