नगर निगम में शामिल किए गए 7 गांवों को बनाया जाएगा स्मार्ट, विधायक ने सीईओ से मुलाकात

2021-06-22T12:45:49.213

फरीदाबाद (अनिल राठी): पृथला विधानसभा क्षेत्र के 7 गांव नगर निगम में शामिल किए गए थे, जिनमें अभी तक कोई भी विकास कार्य निगम की तरफ से नहीं करवाया गया है। इसी के चलते विधायक नयनपाल रावत ने नगर निगम कमिश्नर एवं एफएमडीए की सीईओ गरिमा मित्तल से मुलाकात कर गांवों में विकास कार्य ना होने की वजह से लोगों को हो रही परेशानी के बारे में अवगत कराया। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को जल्द ही 7 गांव में हो रही समस्याओं से निजात दिलाने के लिए विकास कार्य करवाने की बात कही।

बता दें कि पिछले दिनों पृथला विधानसभा क्षेत्र के साहूपुरा, सौतई, मलेरणा, चंदावली, नवादा व मुजेडी गांव को नगर निगम में शामिल किया गया था, जिसका लोगों ने भी जमकर विरोध किया था। अब पृथला के विधायक एवं हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन नयनपाल रावत गांव के विकास कार्य को लेकर एफएमडीए की सीईओ और नगर निगम कमिश्नर गरिमा मित्तल से मिलने पहुंचे और गांव की हो रही दुर्दशा के बारे में उन्हें अवगत कराया। साथ ही उन्होंने कहा है कि जल्द ही इन गांवों में विकास कार्य किए जाएं।

वहीं फरीदाबाद स्मार्ट सिटी की सीईओ और नगर निगम कमिश्नर का अतिरिक्त पदभार संभाल रही गरिमा मित्तल ने बताया कि उनको विधायक नयन पाल रावत ने गांवों की स्थिति के बारे में बताया है। उन्होंने तुरंत एक्सईएन को इसका चार्ज सौंपा है और जल्द ही लोगों को हो रही परेशानी से छुटकारा दिलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि जो 7 गांव नगर निगम में शामिल किए गए हैं उनको स्मार्ट भी बनाया जाएगा। साथ ही वहां पर सीसीटीवी कैमरे व अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाएंगी, ताकि लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static