गुप्तचर विभाग ने मारा छापा, हसनगढ़ में बरामद हुई अवैध शराब की 720 पेटी

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 10:46 AM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): सीएम फलाइंग व गुप्तचर विभाग ने रोहतक जिले में सांपला खरखोदा रोड पर हसनगढ़ गांव में सूर्य सर्विस स्टेशन पर छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। हालांकि अंधेरे का फायदा उठा कर शराब तस्कर फरार हो गए, लेकिन मौके से अंग्रेजी व देशी शराब की लगभग 720 पेटी बरामद की गई। जोकि अवैध रूप से बेचने के लिए लाई गई थे। मौके पर सांपला थाना पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारियों को बुला कर जांच की गई। फिलहाल सर्विस स्टेशन संचालक सुरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
PunjabKesari
हरियाणा पुलिस की सीएम फलाइंग विंग व गुप्तचर विभाग को सूचना मिली थी कि हसनगढ़ गांव में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है और शराब से भरा ट्रक उतरने वाला है। जिसे लेकर इन्सपैक्टर सन्दीप व इंस्पेक्टर सतेंद्र के नेतृत्व में टीम तैयार की गई। सूचना के आधार पर हसनगढ़ स्थित गाड़ियों के सर्विस स्टेशन पर देर रात छापा मारा। हालांकि ट्रक शराब उतार कर जा चुका था। लेकिन भारी मात्रा में शराब सर्विस स्टेशन पर मौजूद थी जिसे कब्जे में ले लिया गया। अंधेरे का फायदा उठा कर वहां काम कर रहे कारिंदे भकागने में कामयाब हो गए।
PunjabKesari
सीएम फ्लाइंग के जांच अधिकारी कर्मबीर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह छापे मारी की गई है। जाँच में फिलहाल सामने आया है कि ये शराब अलग-अलग जगहों पर सप्लाई की जानी थी। सर्विस स्टेशन संचालक सुरेंद्र यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी तक गिरफ्तारी नही हुई है। इस गौरख धंधे में ओर कौन लोग शामिल है इसकी भी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static