मोबाइल शॉप से करीब 8 लाख रुपये के 80 मोबाइल चोरी, सीसीटीवी रिकॉर्डेड (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 10:24 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर में चोरों ने दुकान का शटर उखाड़कर 8 लाख रुपए के करीब 80 मोबाइल चोरी कर लिए। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मामला झज्जर के पुरानी तहसील रोड स्थित साईं मोबाइल शॉप का है। यहां 3 चोरों ने पहले तो दिन के समय दुकान की रेकी की और उसके बाद सुबह के समय करीब 4: 00 बजे चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शातिर चोरों ने महज 20 मिनट के अंदर ही दुकान के अंदर रखे 8 लाख रुपये की कीमत के 80 मोबाइल चोरी कर लिए।

मोबाइल शॉप के मालिक दीपक खुराना ने बताया कि वह रात के समय अपनी दुकान ठीक तरह से बंद करके गया था और सुबह उसे सूचना मिली कि उसकी दुकान में चोरी हो गई है। जब वह दुकान के अंदर दाखिल हुआ तो उसके होश उड़ गए। दुकान के अंदर रखें सभी महंगे मोबाइल चोरी हो गए थे। उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाली। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि चोर आसानी से दुकान का शटर उखाड़कर अंदर दाखिल हुए और एक-एक कर सभी मोबाइलों को उठाकर बैग मे भर लिया और मौके से फरार हो गए।

दुकानदार का यह भी कहना है कि जो 3 चोर सीसीटीवी फुटेज में रात के समय चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वही तीनों दिन के समय उससे एक मोबाइल खरीद कर ले गए थे। जाहिर सी बात है कि उन्होंने दिन के समय पहले दुकान की अच्छी तरह से रेकी की और अल सुबह दुकान को अपना निशाना बना लिया। फिलहाल पुलिस ने मोबाइल शॉप के मालिक के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी में कैद हुए चोरों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static