JJP के नेता दुष्यंत से नाराज, संभल जाए नहीं तो हो जाएगा सूपड़ा साफ...मुख्यमंत्री का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 11:28 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी अचानक भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे और महिलाओं से राखी भी बंधवाई। उन्होंने कहा कि जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला से खफा थे, इसलिए पार्टी छोड़ रहे हैं। सीएम सैनी ने कहा कि समय रहते दुष्यंत चौटाला अपनी पार्टी को संभाल ले नहीं तो पार्टी को बिखरते देर नहीं लगेगी। सैनी ने कांग्रेस और जेजेपी के कई नेताओं के सम्पर्क में होने की बात कही। 

सैनी ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए 1 अक्टूबर को अपने घरों से निकलर कर भाजपा को वोट देने की बात कही है। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ फैला रही है कि जाट समाज बीजेपी से कटा हुआ है लेकिन जाट समाज अबकी बार भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर उन्हें वोट देगा और तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। 

वहीं मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने भाजपा के प्रदेश कार्यालय में महिला कार्यकर्ताओं से राखी भी बंधवाई। नायब सिंह सैनी ने कहा कि महिलाओं ने रक्षाबंधन पर उनसे गैस सिलेंडर सस्ता करने की बात कही थी, इसलिए सरकार ने वायदा पूरा करते हुए 500 रुपए में गरीब परिवारों को गैस सिलेंडर देने की योजना बनाई। इसके अलावा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हरियाणा में अचानक घोषित हुए विधानसभा चुनाव पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि चुनाव घोषित हुए हैं इनका वह स्वागत करते हैं, साथ में उन्होंने यह भी कहा कि कुछ घोषणाएं ऐसी थी जो होनी बाकी थी जिन्हें पूरा न करने का मलाल रहेगा। उन्होंने कहा कि अब तक जो घोषणाएं हुई उनका नोटिफिकेशन हो चुका है और सरकार अपने वायदे पर खरी है। मुख्यमंत्री ने विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा दलित विरोधी नेता है और उनके कार्यकाल के दौरान मिर्चपुर और गोहाना में दलितों के साथ जगन्य अपराध हुआ था इसलिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहले अपना हिसाब दें।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static