घर में घुसे चोरों का दंपति ने डटकर किया सामना, उल्टे पैर भागे बदमाश

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 09:22 PM (IST)

गोहाना(सुनील): सोनीपत जिले के गोहाना में चोरी करने एक घर में घुसे हथियारबंद बदमाशों का युवक और उसकी पत्नी ने डटकर विरोध किया। दंपति का शोर सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हुए तो चोरों को उल्टे पैर वापस भागना पड़ा। भागते-भागते भी बदमाशों ने पति-पत्नी के साथ हाथापाई की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

दंपति ने शोर मचाया तो उल्टे पैर भागे चोर

लूट की नाकाम कोशिश का यह मामला शहर की आदर्श कॉलोनी का है। शुगर मिल में नौकरी करने वाले सतबीर ने बताया कि जब वह ड्यूटी करने के बाद घर पहुंचा तो कार में सवार होकर चार लोग उनके घर में दाखिल हुए और पिस्तौल दिखाकर लूटने का प्रयास किया। पहले तो वे बदमाशों को देखकर डर गए लेकिन इसके बाद उन्होंने किसी तरीके से शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। भागते समय बदमाशों के साथ उनकी हाथापाई भी हुई लेकिन वें भागने में कामयाब हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों की कार

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। सिटी थाना गोहाना एसएचओ बदन सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक कार में सवार होकर आए चार बदमाशों ने आदर्श कॉलोनी निवासी सतबीर नामक युवक  के घर में घुसकर प्रॉपर्टी के कागजात मांगे और धमकी दी। उन्होंने कहा कि लूट की बात अभी तक पुलिस के सामने नहीं आई है। सीसीटीवी में बदमाशों की गाड़ी का नंबर भी कैद हो गया है। फुटेज के आधार पर गाड़ी मालिक का पता लगाकर  जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले की सच्चाई का पता लगा लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static