हरियाणा में अपराधियों के हौंसले बुलंद, लूट की शिकायत करने पर पीड़ितों पर जानलेवा हमला

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 06:57 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): हरियाणा में अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि पीड़ित व्यक्ति पुलिस से शिकायत भी नहीं कर सकता है। ऐसा ही ताजा मामला फतेहाबाद की पुरानी कचहरी रोड से आया है। जहां पर कर सवार युवकों ने एक गाड़ी पर हमला कर दिया। इस दौरान कार सवारों ने भागकर अपनी जान बचाई, लेकिन आरोपितों ने गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। इसक मामले की सूचना पुलिस को दी गई। हलांकि पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर मौके से फरार हो गए।

पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि पिछले दिनों यमुनानगर में उनके साथ कुछ लोगों ने लूटपाट की थी। जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में दर्ज करवाई थी। इसी मामले में आरोपी पक्ष राजीनामा का दबाव बना रहा है। उनका कहना है कि उन्हें डराने के लिए यह हमला किया गया है। इससे पूर्व उन्हें फोन पर भी जान से मारने की धमकियां दी जा रहीं थी।

 गाड़ी में सवार विनोद और सचिन ने बताया कि पिछले दिनों यमुनानगर में उनके साथ लूट की वारदात हुई थी। जिसके बाद उन्होंने कुछ लोगों पर केस दर्ज करवाया था, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस केस में अब आरोपी पक्ष के द्वारा दबाव बनाया जा रहा है। केस वापिस लेने की धमकियां दी जा रही है। यह हमला इसीलिए करवाया गया है। गाड़ी में सवार सचिन और विनोद ने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है। विनोद और सचिन के द्वारा नगदी चोरी के आरोप भी लगाए गए। वही मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मचारियों ने बताया कि वह सूचना पाकर मौके पर पहुंचा है और मामले की जांच की जा रही है।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static