मूक बधिर बच्ची के साथ स्कूल के हॉस्टल में हुई दरिंदगी, 3 सप्ताह बाद भी खाली हाथ पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 03:51 PM (IST)

गोहाना(सुनील): सोनीपत के स्पेशल स्कूल में एक मूक बधिर बच्ची के साथ रेप के मामले में करीब चार सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। रेप पीड़ित इस लड़की के माता पिता आरोपी की गिरफ्तारी किए जाने को लेकर अधिकारियों के चक्कर काट रहे है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर एक एसआईटी का गठन तो कर दिया था, लेकिन अब तक कोई भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। पुलिस अभी भी मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

पिछले महीने ही बच्ची के साथ हुई थी दरिंदगी

दरअसल मामला पिछले माह का है, जब बोलने सुनने में अक्षम एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ मूक बधिर संस्था के एक स्कूल में दरिंदगी की गई थी। पीड़ित को परिजनों ने सोनीपत के एक स्पेशल स्कूल में भेजा था। पीड़िता वहां 24 मई से 31 मई तक रही है। 31 मई को जब लड़की घर वापस आई तो उसकी हालत खराब होती गई। जब बच्ची को डॉक्टर के पास ले जाया गया तो रेप की बात सामने आई। बच्ची की मेडिकल जांच भी की गई।  पीड़ित लड़की सुन और बोल नहीं सकती, इसलिए परिवार वालों को रेप की बात इशारों से समझाई। परिजनों की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और साथ ही एक एसआईटी का गठन भी किया गया। गोहाना की एएसपी निकिता खट्टर को इस एसआईटी की जिम्मेदारी सौंपी गई।

सोनीपत के मूक बधीर स्कूल में बच्ची को करवाया था दाखिल

नाबालिग पीड़िता के पिता ने बताया कि मेरी 12 साल की लड़की सुन-बोल नहीं सकती है। इसलिए इसे सोनीपत में मूक बधीर स्कूल में दाखिल करवाया था। पिछले महीने 24 मई को ही बेटी को स्कूल में छोड़ा गया था, लेकिन उसकी तबीयत खराब होने की बात बताई गई तो 31 मई को बच्ची को घर वापस ले आए। वहां भी तबीयत खराब होने पर पास के गांव की एक नर्स को बुलाया तो उसने बच्ची की हालत देख कर कहा कि बच्ची के  साथ गलत काम हुआ लगता है। इसके बाद जब बच्ची को सोनीपत के हॉस्पिटल में ले गए तो वहां डॉक्टर ने बताया कि इसके साथ रेप हुआ है। इसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई। पुलिस ने मेडिकल करवाने के बाद, 6 जून को मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही पुलिस

महिला थाना प्रभारी और एसआईटी टीम की सदस्य सुदेश ने बताया कि एक नाबालिक मूक बधीर के साथ रेप का मामला सामने आया था। इस मामले में एक एसआईटी का गठन किया हुआ है। पीड़ित के परिजनों के बयान दर्ज किए जा चुके है, जिसमे मेडिकल रिपोर्ट आनी बाकी है। पुलिस ने इस मामले में सबूत इकट्ठा करना शुरू कर दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static