नशे में दो सगे भाइयों ने दोस्त को उतार दिया मौत के घाट, मृतक मजदूरी कर पालता था परिवार

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 05:27 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत में दो सगे भाइयों ने नशे में अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात की सूचना पुलिस मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान अस्पताल में भिजवाया। दोनों आरोपी भाई इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए, पुलिस ने उनकी तलाश शुरु कर दी है।  

PunjabKesari, haryana

यह मामला सोनीपत के पांची जाटान गांव का हैं, जहां दो सगे भाई मुकेश और संदीप व उनका एक दोस्त सुशील साथ में बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे, लेकिन दोनों भाइयों की इसी बात को लेकर सुशील के साथ ठन गई और दोनों ने लाठी और डंडों के साथ तेजधार हथियार से उस पर हमला कर दिया। जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आई और बाद में उसने दम तोड़ दिया। इस वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया। दोनों भाई अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, उनको पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

PunjabKesari, haryana

मृतक के भाई संदीप ने बताया कि मैं तो काम पर गया हुआ था। मुझे सूचना मिली कि मेरे भाई की हत्या कर दी है। उन्होंने तीनों इकट्ठे बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरा आपस में झगड़ा हो गया। जिसके बाद मुकेश व संदीप ने डंडे व किसी तेज हथियार से मेरे भाई को पीट पीट कर मार डाला। सुशील मजदूरी कर परिवार का गुजारा कर रहा था। वहीं जांच अधिकारी अशोक ने बताया कि संदीप व मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सुशील का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static