शराब के नशे में युवक अपने दोस्त का बियर की बोतल से फाड़ दिया पेट, इलाज के दौरान मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 09:03 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): कहतें हैं गुस्सा स्वयं को पहले नुकसान पहुंचाता है। नीमका गांव में बीते एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा रहा शराब के नशे में युवक बियर को बोतल से युवक पर हमला कर दिया। बियर की बोतल से युवक के पेट में गंभीर चोट लग गई। जिसके कारण युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक युवक का की पहचान जीतू उर्फ जीतेंद्र के रूप में हुई है।  फिलहाल मृतक के शव को फरीदाबाद की बादशाह खान से अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है। 

PunjabKesari

मृतक के जीजा सुरजीत ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उनका साला जितेंद्र और जीतू उम्र 23 वर्ष जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जट्टारी इलाके का रहने वाला था। जिसके माता-पिता हाल फिलहाल पलवल कृष्णा कॉलोनी में किराए के मकान में रहते हैं।  जितेंद्र जीतू घर का खर्च चलाने के लिए ऑटो चलाता था और इसी के चलते हुए फरीदाबाद के नीमजा गांव इलाके में किराए के मकान में अकेले रहता था।बीते 25 / 26 तारीख की रात को जितेंद्र जहां किराए के मकान में रह रहा था। उसके पड़ोस में रहने वाले उसी के पड़ोसी दोस्त सोनू के साथ पहले उसने शराब पी फिर किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। दोनों अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए, लेकिन कुछ देर बाद उसका पड़ोसी बियर की बोतल लेकर आया और जितेंद्र के साथ गाली गलौज करने लगा। जितेंद्र गाली गलौज सुनने के बाद जब अपने कमरे से बाहर निकाला तो पड़ोसी दोस्त ने उसे पर ताबड़तोड़ बियर की बोतल से हमला कर दिया। इसमें जितेंद्र के सिर से लेकर शरीर तक बियर की बोतल के चार निशान मिले हैं, आरोपी ने जितेंद्र के पेट में बियर की बोतल दे मारी। जिसके चलते उसका पेट बुरी तरह फट गया।

घटना के बाद जितेंद्र को पहले फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल लाया गया। लेकिन यहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लेकिन दिल्ली जाने के बाद भी जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया। फिर उसके परिजन उसे फरीदाबाद की एक निजी अस्पताल में लेकर आए, जहां उसे भर्ती कराया गया। लेकिन पैसों के अभाव में उसका सही से इलाज नहीं हुआ। इसके बाद फिर उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया।  बीते कल देर शाम को लगभग 4:00 बजे दिल्ली जाते समय जितेंद्र ने दम तोड़ दिया। इसके बाद उसके शव को फरीदाबाद के बादशाह खान की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है। मृतक के जीजा सुरजीत ने मांग की है कि जितेंद्र अपने घर में केवल इकलौता कमाने वाला था। जिसकी अभी छोटी बहनों की शादी होनी है। माता-पिता बुजुर्ग हैं जिसके चलते उन्हें न केवल आर्थिक सहायता प्रदान की जाए बल्कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए।

PunjabKesari

 वहीं आईएमटी चौकी इंचार्ज ने बताया कि इस घटना के बारे में उन्हें जानकारी मिलने के बाद में निजी अस्पताल में उपचारधीन जितेंद्र का बयान लेने के लिए पहुंचे थे। इसके बाद उसके परिजन उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के ले जा रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई। जिसका आज पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। फिलहाल आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करे आरोपी की तलाश की जा रही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static