दुखद हादसा: कोबरा सांप के काटने से किसान की मौत, खुद मरने से पहले सांप को भी मारा

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 01:05 PM (IST)

पानीपत(सचिन): जिले के गांव बबैल में कोबरा सांप के काटने से एक किसान की मौत हो गई, हालांकि मरने से पहले किसान ने  कोबरा को भी मार डाला। उसके 20 मिनट बाद किसान के शरीर में जहर फैल गया और उसकी जान चली गई। किसान की मौत से परिवार में मातम पसर गया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

 

खेत में काम करते वक्त हुआ हादसा, परिवार में इकलौता कमाने वाला था किसान

 

जानकारी के अनुसार बबैल गांव निवासी 38 वर्षीय कुलदीप अहलावत गांव के ही पास अपने खेत में कार्य कर रहा था। इसी दौरान एक काले रंग के कोबरा ने कुलदीप को पैरों पर डस लिया। सांप के डसने के बाद कुलदीप ने फोन कर अपने परिजनों और साथियों को खेत में बुला लिया। कुलदीप और उसके साथियों ने लाठी-डंडों से कोबरा सांप को मारकर वहीं मिट्टी में दबा दिया। उसके तुरंत बाद कुलदीप को गाड़ी से अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक कुलदीप के शरीर में सांप का जहर फैल चुका था। अस्पताल पहुंचने से पहले ही किसान ने दम तोड़ दिया।  बताया जा रहा है कि कुलदीप परिवार में कमाने वाला इकलौता था। कुलदीप अपने पीछे अपनी पत्नी और 3 बच्चों को छोड़ गया है। किसान कुलदीप के मां-बाप का बचपन में ही देहांत हो गया था।

 

जांच अधिकारी  सतीश कुमार ने बताया कि उन्हें अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक युवक को सांप काटने के बाद अस्पताल लाया गया है। सूचना पाकर अस्पताल में पहुंचे तो पता चला कि बबैल निवासी कुलदीप की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static