युवती का मौत से पहले का वीडियो आया सामने, बोली-पड़ोसी गलत काम के लिए दबाव बना रहा था

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 08:51 PM (IST)

रोहतकः जिले में एक युवती की मौत से पहले का वीडियो सामने आया है। मृतक युवती उक्त वीडियो में अपनी मौत का जिम्मेदार 2 युवकों को ठहरा रही है। इसके साथ पीड़िता ने अपने परिवार वालों पर पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। युवती ने वीडियो में अपनी आपबीती बयां करते हुए कहा कि पड़ोसी युवक उसके साथ गलत काम करने का दबाव बना रहे थे। युवती का शव 5 अगस्त को IMT फेज-3 के पास सड़क किनारे मिला था।

उक्त वीडियो में मृतक युवती ने कह रही है कि 'वीडियो में युवती ने कहा, 'मेरी जिंदगी बर्बाद करने में मेरे घरवाले हैं। एक लड़का है सौरभ नाम का, वह हमारे घर के पास ही रहता है। उसने कई बार गलत मैसेज किया। वह इंस्टाग्राम पर लगातार कॉल करता है। मुझे मिलने के लिए फोर्स करता है। गलत करने की कोशिश करता है। अगर मैं उसकी बात नहीं मानती तो वह मेरे घरवालों को कुछ बात कहकर सिखा देता था। इसके बाद भाई मेरे साथ मारपीट करते हैं। एक लड़का है जीतू नाम का। सौरभ उसके बारे में मेरे घरवालों को कुछ-कुछ कहता है। मेरे घरवाले इस बात के खिलाफ हैं। मेरी मौत के जिम्मेदार सौरभ, जीतू सोलंकी हैं। इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।'

युवती का इंस्टाग्राम चैट

PunjabKesari

हालांकि युवती का शव मिलने के बाद पुलिस ने परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस आगामी विधिक कार्रवाई में जुट गई है। मामले में थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि पुलिस ने हत्या व रेप सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर रखा है। एक युवक सूरज को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

पुलिस के अनुसार 4 अगस्त की सुबह रोहतक की एक कॉलोनी निवासी युवती लापता हुई थी। मां ने बताया था कि बेटी 12वीं क्लास तक पढ़ी है। 4 अगस्त की सुबह 7 बजे वह बिना बताए घर से चली गई। उसकी हर जगह तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। सब्जी मंडी थाना पुलिस ने शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया था।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static