युवती का अपहरण कर किया रेप, चचेरी बहन सहित चार पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 10:00 AM (IST)

पुन्हाना (ब्यूरो) : उपमंडल के एक गांव में युवती का अपहरण कर रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने अपनी चचेरी बहन पर भी आरोपियों का सहयोग करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी चचेरी बहन गांव खेड़ी फिरोजपुर झिरका में ब्याही है। उनके गांव में उसकी चचेरी बहन के घर उसके देवर वसीम पुत्र आजाद व उसके दोस्त मुनफेद का अक्सर आना जाना रहता है। बीती 16 सितंबर को उसकी चचेरी बहन ने उसे अपने घर बुलाया और उसे जंगल में शोच के बहाने ले गई। जहां पर वसीम व मुनफेद पहले ही एक सफेद रंग की गाड़ी में बैठे थे। जिन्होंने उसे जबरन अपनी गाड़ी में डाल लिया और उसका अपहरण कर आकेड़ा नहर के पास ले गए। वहां पहुंचकर दोनों ने उसे एक बाइक पर बैठाया और गांव गंडोरी हसनपुर के जंगलों में ले गए। जहां पर वसीम ने उसका रेप किया। उसके बाद दोनों ने फिर उसे बाइक पर बिठाया और किसी अन्य स्थान की ओर चले गए। थोड़ी देर बाद उसे कुछ लोग दिखाई दिए। जिनके सामने शोर मचाने पर उक्त दोनों वहां से उसे छोड़ कर भाग गए।

पीडिता ने बताया कि रास्ते में मिले लोगों को उसने अपनी आपबीती बताई और उसने मौके पर नजदीक हसनपुर गांव में रह रहे अपनी बहन व जीजा तथा अपने रिश्तेदारों को बुलाया। जिन्होंने उसके परिजनों को बुलाकर सारी आपबीती बताई। पीड़िता ने बताया कि मामले को लेकर अब तक पंच पंचायतों का दौर चलता रहा। परंतु आरोपियों द्वारा राजीनामा नही किए जाने पर उसने कानूनी कार्रवाई का सहारा लिया। वही जांच अधिकारी रेशम ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर वसीम पुत्र आजाद, मुनफेद पुत्र याकूब निवासी खेड़ी कला फिरोजपुर झिरका, वकील पुत्र शहीद निवासी तावडू तथा चचेरी बहन जासरून पुत्री समसु के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 365, 376 डी, 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static