एक तरफा प्यार में सैलून चलाने वाली युवती की गला दबाकर हत्या, बेड के अंदर मिला शव

6/29/2020 3:48:40 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के कुंडली में सैलून चलाने वाली युवती की उसके दोस्त ने एकतरफा प्यार में गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को सैलून में रखे बेड में डालकर फरार हो गया। जब बीते कल यानि रविवार को मृतक की बहन के दोस्त ने बेड खोला, तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। 

इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। युवती के पिता ने उसके दोस्त के खिलाफ एकतरफा प्यार में हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिन ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी है। 

यूपी के जिला बागपत के गांव पुसार निवासी विनोद ने पुलिस को बताया कि वह छह-सात साल से कुंडली में किराए पर रहता है। उसकी बड़ी बेटी स्वेता और छोटी बेटी शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती हैं। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह से उसकी बड़ी बेटी श्वेता अपने दोस्त नीरज के साथ गत्ते की कंपनी में काम पर जाने लगी थी। दिन में शिवानी सैलून पर रहती थी, रात को दोनों बहन घर आ जाती थीं और सैलून पर रात को नीरज सोता था। 

उन्होंने बताया कि आरिफ नाम का शख्स शिवानी को परेशान करता था। पिता ने कहा कि उसकी बड़ी बेटी श्वेता ने आरिफ को समझाया भी था। शुक्रवार को शिवानी ने अपनी एक और बहन भारती को सैलून से फोन किया था, उस दौरान आरिफ सैलून पर आया था। जिस पर शिवानी ने भारती को आरिफ के आने की जानकारी देकर बाद में फोन करने की बात कही थी। शुक्रवार से उसका फोन बंद आ रहा है।

पिता ने कहा कि हम सोच रहे थे कि सैलून के काम के चलते वह कहीं बुकिंग पर चली गई होगी, हालांकि जब रविवार को श्वेता के दोस्त नीरज ने सामान निकालने को बेड खोला, तो अंदर शिवानी का शव मिला, जिसको देखकर वह दंग रह गया। उसने इसकी जानकारी शिवानी के परिजनों को दी। जिस पर उसका पिता व बहन श्वेता सैलून पहुंचे।

इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शिवानी के पिता विनोद के बयान पर आरिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। टिक-टॉक पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)


Edited By

vinod kumar

Related News