शौच करने गई युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 01:10 PM (IST)

फिरोजपुरझिरका (ब्यूरो) : फिरोजपुरझिरका थाना अंतर्गत एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती का अपहरण कर नशे की हालत में, दुष्कर्म करने व युवती और उसके परिजनों को जाति सूचक शब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए, धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले के संदर्भ में थाना प्रबंधक फिरोजपुर झिरका में सात नामजद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्यवाही तेज कर दी है।

पीड़िता के पिता ने थाना फिरोजपुर झिरका में दी अपनी शिकायत में बताया कि में अनुसूचित जाति से संबंध रखता है। गांव में दबंग लोगों ने मेरा और मेरे परिवार का जीना दूभर कर दिया है। गत जनवरी माह के दौरान मेरी 21 वर्षीय बेटी गांव के खेत में शौच के लिए गई थी। गांव के ही युवकों ने शौच करने गई मेरी बेटी का अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उपरोक्त बातें मेरी बेटी ने घर आकर रोते बिलखते मुझे बताई तो मैंने 112 नंबर हेल्पलाइन नंबर पुलिस को शिकायत दी। जब गांव में पुलिस आई तो मौजिज लोगों ने मुझ पर दबाव बनाकर मामले का समझौता करा दिया। अपने परिवार  और बेटी के भविष्य को देखते हुए इन लोगों की चाल में आ गया बिरादरी स्तर पर फैसला कर लिया।

अब यह दबंग लोग मेरी लड़की को दोबारा से तंग करने लगे हैं और रोजाना जान से मारने व धर्म परिवर्तन करने की धमकी देते हैं और उसके अलावा हाथापाई भी करते हैं। इससे भी बात नहीं बनी तो अब तो उन्होंने हमारे घरों में पथराव भी करना शुरू कर दिया है। वही उनके परिवार वालों ने मुझे धमकी दी है अगर तुमने अपनी बेटी की शादी कहीं ओर करने की सोची तो हम तेरी लड़की को उठाकर ले जाएंगे। इसके अलावा यह धमकी भी दे डाली अब तुम्हारे अनुसूचित जाति के तीन परिवार ही गांव में बचे हैं उनको भी जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करा कर उन्हें अपने धर्म में मिला लेंगे। थाना प्रबंधक अरविंद कुमार का कहना है कि सात नामजद आरोपियों रशीद पुत्र नसरू, साहिल पुत्र इशरी, सद्दाम पुत्र नसरू, नजराना, नजमा, खुर्शीद, मौसम पुत्र सुल्तान निवासी आमका थाना फिरोजपुर झिरका के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static