परीक्षा केंद्र में हुई कहासुनी का बदला लेने के लिए एक गुट ने 12वीं के छात्र को पीटा, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 04:48 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : मामूली सी बात को लेकर विद्यार्थियों के दे गुटों में कहासुनी ने विकराल रूप ले लिया। परीक्षा केंद्र में हुई कहासुनी का बदला लेने के लिए एक गुट ने दूसरे गुट के 12वीं के छात्र को खूब पीटा। आरोपी उसका अपहरण कर ले गए और एक पोल्ट्री फॉर्म हाउस पर ले जाकर उसकी लाठी-डंडों से पिटाई की। इतना ही नहीं, आरोपियों ने उसे देसी पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की भी धमकी दी। किसी तरह छात्र उनके चुंगल से छूटा और तुरंत घर पहुंचा। परिजन उसे सिविल अस्पताल में ले गए। जहां वह तीन दिन से उपचाराधीन है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन नामजद समेत 10 अन्य पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में आदित्य ने बताया कि वह गांव भादड, इसराना का रहने वाला है। वह गांव कालखा के सरस्वती स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र है। 12वीं कक्षा में ही पढ़ने वाले अंकित निवासी रामनगर का परीक्षा केंद्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, गांव जाटल में है। 4 मार्च को उसकी हिंदी की परीक्षा थी। परीक्षा में सिटिंग के दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिस पर आरोपी अंकित ने उसके साथ बदसलूकी व धक्का मुक्की की थी। इतना ही नहीं, आरोपी ने इसका अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

10 मार्च को आदित्य की फिजिक्स की परीक्षा थी। वह अपने चचेरे भाई शुभम के साथ अपनी बाइक पर सवार होकर परीक्षा के बाद घर जा रहा था। इसी दौरान अंकित, विष्णु, राहुल व अन्य 8-10 लड़के चार-पांच बाइक पर सवार होकर आए और उनकी बाइक के आगे अड़ाकर रोक लिया। उन्होंने कहा कि वे 4 मार्च को हुई कहासुनी का मजा चखाएंगे। इतना कहते ही उन्होंने दोनों भाइयों से मारपीट करनी शुरू कर दी। जिस बीच चचेरा भाई शुभम अपना बचाव करते हुए वहां से बाइक समेत भाग निकला। इसके बाद आरोपी उसे अपनी बाइक पर अपहरण कर गांव बिंझौल के पास पोल्ट्री फार्म पर ले गए। जहां आरोपियों ने उस पर एकमत होकर लाठी-डंडों से पीटा। इतना ही नहीं, आरोपियों ने उसे देसी पिस्तौल दिखाते हुए कहा कि किसी को भी इस बारे में शिकायत की तो वे उसे गोली मार देंगे। आदित्य ने अपने बचाव में शोर किया तो मौके पर राहगीर आने लगे। जिन्हें आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static