प्रदीप गिल ने जींद के हक और हुकूक के लिए उठाई आवाज, कांग्रेस की पदयात्रा में उमड़ा जन सैलाब

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 05:10 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): प्रदीप गिल की यात्रा का शुक्रवार को दूसरा दिन था और उन्होंने अपनी यात्रा की शुरुआत जलालपुर खुर्द से की। जलालपुर खुर्द पहुंचकर उन्होंने एक मंदिर में जाकर कामना की कि हर व्यक्ति का भला हो और जींद में खुशहाली आए। इसके साथ ही, उन्होंने आज जलालपुर खुर्द से यात्रा शुरू करके जलालपुर कला, ईक्कस, ईटल कला, ईटल खुर्द, संगत पुरा, ढांडा खेड़ी और जाजवान गांवों का दौरा किया।

वहीं प्रदीप गिल की पदयात्रा को लेकर आज लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला। उनकी यात्रा में आज हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। प्रदीप गिल की यह पदयात्रा 14 अगस्त तक चलेगी और जींद विधानसभा के 36 गांव और 31 वार्डों से होकर गुजरेगी। इस यात्रा का उद्देश्य न केवल जनता की समस्याओं को उजागर करना है, बल्कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए समर्थन जुटाना भी है।

जींद की समस्याओं पर विशेष जोर देते हुए, प्रदीप गिल ने पक्की सड़क व गलियों, पानी निकासी, स्वास्थ्य व्यवस्था, और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर सरकार का ध्यान आकर्षित किया। जींद में विकास की कमी के कारण, यहां की सड़कों और गलियों की हालत बेहद खराब है, पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण हर बारिश में जलभराव की समस्या होती है। इसके अलावा स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी के कारण भी  जनता को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। बेरोजगारी की समस्या भी जींद में अत्यंत गंभीर है, जिससे युवा वर्ग हताशा है।

इसके अलावा, किसानों को बिजली और कृषि के लिए पानी की समस्याएं भी जींद में गंभीर हैं। प्रदीप गिल ने इन सभी मुद्दों पर जनता के साथ संवाद किया और कांग्रेस सरकार के आने पर इन समस्याओं के समाधान का वादा किया। प्रदीप गिल की पदयात्रा के पहले और दूसरे दिन के उत्साह और जनता की भारी संख्या में उपस्थिति ने यह साबित कर दिया है कि जनता अब बदलाव चाहती है। अपने हक के लिए आवाज उठाने को तैयार हैं।
(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static