फरीदाबाद में कपड़े के वेयरहाउस में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामान जलकर राख

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 01:45 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा में आगजनी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताजा मामला फरीदाबाद से सामने आया है, जहां फरीदाबाद बदरपुर बॉर्डर से पहले मेट्रो पिलर नंबर 560 सेक्टर 37 हिंदुस्तान कंपाउंड में जहां पर डिलाइट एग्रो प्राइवेट लिमिटेड ने एक सेट किराए पर लेकर अपना माल रखा हुआ था। जिसमें कपड़ों के लागत 7 से 8 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

कंपनी के मालिक अवधेश मिश्रा जोकि दिल्ली के निवासी हैं उनके अनुसार लगभग 7 से 8 करोड़ रुपए का उनका कपड़ा जलकर खाक हो गया है। वो विदेश से कपड़ा मंगाकर दिल्ली व NCR में होलसेल में सप्लाई का काम करते थे।

PunjabKesari

कर्मचारी मुनीर के अनुसार लगभग सुबह 10 बजे वो दिल्ली से मेट्रो से उतरा और धुएं का गुब्बार देखा। जब वो अपने गोदाम पर पहुंचते हैं तो वो हैरान रह गए, क्योंकि वो गुब्बार उनके ही गोदाम से निकल रहा था और भयानक आग का रूप ले चुका था। आनंद-फानन में उन्होंने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचित किया और तुरंत ही गोदाम के मालिक अवधेश मिश्रा को सूचित किया। जिसके बाद मौके पर कुछ ही देर में पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। SHO बालकिशन सराय का कहना है कि जैसे ही उन्हें सूचित किया तुरंत ही वो पूरे अमले जमाल के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को भी सूचित किया गया। लगभग 15 से 20 गाड़ियां आग बुझाने के काम में लगी हुई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static