फतेहाबाद में चाकू गोदकर युवक की हत्या, घटना के पीछे पैसों के लेन-देन का विवाद, पुलिस ने किया मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 06:25 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद जिले के भट्टू कलां क्षेत्र में पैसों के लेन-देन को लेकर चाकू गोदकर एक शख्स की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोपी जिला परिषद का पूर्व पार्षद बताया जा रहा है। भट्टू कलां के राजकीय कॉलेज के खेल ग्राउंड में दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। हत्या आरोपी भी गंभीर रूप से घायल है, जिसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर घायल के अलावा दो और लोगों को नामजद और चार-पांच अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि बीती रात पूर्व जिला पार्षद 43 वर्षीय राजकुमार स्थानीय राजकीय कॉलेज के खेल के मैदान में फुटबॉल खेल रहा था। इस दौरान 37 वर्षीय अमित वहां आया। इसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया। अचानक अमित ने राजकुमार पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद राजकुमार ने उसी चाकू से अमित पर वार कर दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। राजकुमार को डॉक्टरों ने बाहर रेफर कर दिया गया, जबकि अमित ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

डबवाली में रहकर ठेकेदारी करता था मृतक

पुलिस को दी गई शिकायत में अमित के भाई वीरेंद्र ने बताया कि अमित अपने जीजा के पास डबवाली में रहकर ठेकेदारी करता था। उसने बताया कि दो साल पहले भट्टू निवासी महीपाल ने उसके भाई से एक लाख रुपये दोस्ती के नाते उधारे लिए थे। उसका भाई अपने रुपये वापस मांग रहा था। महीपाल कहता था कि वह रुपये तब तक नहीं देगा, जब तक राजकुमार देने के लिए नहीं कहेगा। उसने बताया कि इस बात को लेकर उसके भाई की महीपाल, राजकुमार और विशाल के साथ कई बार कहासुनी हुई थी। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

शिकायतकर्ता अनुसार उसका भाई डबवाली से रात को वापस आया और घर आते ही यह कह कर चला गया कि उसे उन तीनों ने ग्राउंड में रुपये देने के लिए बुलाया है। वीरेंद्र ने बताया कि उसे संदेह हुआ तो वह भी अमित के पीछे-पीछे चल पड़ा। जब वह रेलवे लाइन के पास पहुंचा तो उसने देखा कि उसके भाई को महीपाल और विशाल ने पकड़ रखा था, जबकि राजकुमार चाकू से उसके भाई पर वार कर रहा था। वहां चार-पांच अन्य लोग भी थे। उसने शोर मचाया तो आरोपी भाग निकले। फिर एंबुलेंस की सहायता से उसके भाई को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static