पुलिस से परेशान होकर 150 फुट ऊंचे टॉवर पर चढ़ा व्यक्ति, फांसी लगाने की दी धमकी(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 05:52 PM (IST)

कैथल(सुखविंद्र)- सेवा सहयोग और सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस कैथल में शक के घेरे में आ गई है। दरअसल पुलिस से परेशान होकर एक व्यक्ति 150 फुट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया। प्लाट पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने एवं सिविल लाइन एस.एच.ओ. द्वारा शिकायकर्ता को ही धमकाने से आहत सुरेश सैनी निवासी चंदाना गेट कैथल शनिवार दोपहर बाद 150 फुट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया।

मोबाइल पर चढ़े होने की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना मिलते ही सी.आई.डी. एवं सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसे नीचे उतरने के लिए मनाने लगी लेकिन समाचार लिखे जाने तक सुरेश सैनी टॉवर पर ही चढ़ा हुआ था। सुरेश सैनी टॉवर के ऊपर से जोर-जोर से चिल्ला रहा था कि पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही। सुरेश अपने साथ टॉवर पर रस्सी भी लेकर गया हुआ है और पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने पर फांसी लगाने की धमकी दे रहा है।

सुरेश सैनी की पत्नी किरण देवी ने कहा कि उनकी सनसिटी के पास जमीन है जिस पर कुछ लोग कब्जा कर रहे हैं। पुलिस भी कब्जा करने वालों के साथ मिली हुई है। मेरा पति सुरेश अकेला है, हम केस भी जीत चुके हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही। जब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो उसके पति को मजबूर होकर टॉवर पर चढऩा पड़ा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static