"भितरघात करने वालों की दिल्ली हाईकमान जाएगी रिपोर्ट..." सीएम लगाएंगे नेताओं की क्लास

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 03:20 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी शनिवार को भाजपा संगठन पदाधिकारी के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बैठक करने पहुंचे। जहां सीएम सैनी ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव में भितरघात करने वालों की रिपोर्ट दिल्ली हाईकमान जाएगी। साथ ही सीएम ने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों कि खैर नहीं, अधिकारी सरकार को हल्के में न ले।

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा भूपेंद्र हुड्डा ने अपने बेटे को जितवाने के लिए सभी हथकंडे अपनाए, लेकिन दीपेंद्र हुड्डा फिर भी हार रहे है। साथ ही सीएम ने हरियाणा में 11 सीटों पर कमल का फूल खिलने का दावा किया और कहा कि हरियाणा सरकार बहुमत में है। भूपेंद्र हुड्डा सरकार को गुमराह ना करें। सरकार को कोई खतरा नहीं है। वहीं सीएम ने कहा कि वो जल्द ही तीनों निर्दलीय विधायकों से बात करेंगे।  

सीएम नायब सिंह सैनी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार से ध्यान हटाकर अपना ध्यान विकास पर दे। सीएम ने कहा कि हरियाणा दिल्ली को मांग से भी ज्यादा पानी दे रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static