पूर्व विधायक बक्शीश सिंह सहित मेवात के कई नेताओं ने ज्वाइन की कांग्रेस, उदयभान-हुड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 07:25 PM (IST)

दिल्ली(कमल कंसल): हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले कांग्रेस कुनबा लगातार बढ़ रहा है। यह सिलसिला अभी तक जारी है। दिल्ली में आज भाजपा के पूर्व विधायक बक्शीश सिंह ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया। इनके साथ ही मेवात से  अधिवक्ता खुर्शीद राजा, पूर्व चेयरमैन मोहम्मद इकबाल ने कांग्रेस ज्वाइन की। सभी नेताओं को प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व भूपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर कांग्रेस नेता आफताब अहमद भी मौजूद रहे। 

PunjabKesari

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की 36 बिरादरी फैसला कर चुकी है कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि ये जो लोगों का जनसमर्थन मिल रहा है और जो लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं उनको पार्टी में सम्मान और स्थान दोनों मिलेंगे। वहीं सिरसा से बीजेपी के उम्मीदवार के नामांकन वापिस लेने पर हुड्डा ने कहा कि इनेलो बीजेपी की बी टीम है।  इनेलो और जेजेपी बीजेपी की बी टीम की तरह काम कर रहे हैं। 

वहीं कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद पूर्व विधायक बक्शीश सिंह ने कहा कि उनपर समाज के लोगों का भाजपा छोड़ने का दबाव था। इसलिए उन्होंने सब की इच्छाओं का सम्मान करते कांग्रेस ज्वाइन की है। लोकसभा चुनाव से ही पूरे हरियाणा में कांग्रेस की लहर चल रही है। निश्चित तौर पर कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है। इसके साथ बक्शीश सिंह ने उदयभान व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को अपना बड़ा भाई कहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static